जैकलिन फर्नांडीज ने मुंबई में थाई रेस्टोरेंट खोला

Jacqueline Fernandez

Views:60

जैकलिन फर्नांडीज के पास कमाल के ब्यूटी के साथ-साथ एक तेज बिज़नेस माइंड भी है और इस बात पर कोई शक नही कर सकता है और किसी को हमारी इस बात पर शक है तो उसको बता दे जैक ने हाल ही में मुंबई में एक रेस्तरां खोला है।



एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के लिए अपने साथ एक मुंबई आधारित रेस्टॉरेंट माशाली संघानी के साथ पार्टनरशिप की है। अभिनेत्री ने अपने इस रेस्टोरेंट बिज़नेस को लेकर खुलासा किया है कि वह अच्छे से जानती है कि उनके पास इस दिशा में काम करने के लिए एक अच्छा दिमाग है और वह इस माध्यम से लोगो को खींच सकती है।

आपको बता दे जैकलिन को थाई फ़ूड काफी पसंद है और इसलिए उनके रेस्टोरेंट थाई स्वादिस्ट भोजन बड़े लाजवाब तरीके से उपलब्ध होगा। जैकलिन के पास श्रीलंका में एक रेस्टोरेंट है जो प्रामाणिक श्रीलंका के भोजन की पेशकश करता है।


जैकलिन अब मुंबईवासियों के लिए एक रेस्टोरेंट खोल रही है क्योकि उनका मनाना है कि मुंबई को एक बहुत अच्छे और महान थाई रेस्टोरेंट की जरूरत है और उनको मुंबई के लोग काफी पसंद है और उनको यकीन है कि उनका यह रेस्टोरेंट मुंबई की थाई फ़ूड की जरूरत को ध्यान में रख कर खोला गया है।

वर्तमान की बात करें तो ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलिन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुड़वां 2 बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट फिल्म साबित हो रही है। सफलता का स्वाद चखने वाली जैकलिन इस समय इजराइल में अपनी अगली फिल्म ड्राइव की शूटिंग करने की तैयारी कर रही है इस फिल्म के बाद वह रेस 3 में सलमान के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers