जाह्नवी कपूर और ईशान आ रहे है एक दूसरे के करीब

Ishaan Khattar, Jahnavi Kapoor

Views:472

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल में अपनी डेब्यू फिल्म के लिए करण जौहर के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। दिसंबर में उनकी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टबल होने के लिए कहा है। बी-टाउन में सभी जानतें है कि ईशान-जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे है।



इन दोनों अभिनेताओं को निर्माण टीम ने एक-दूसरे के साथ समय बिताने और एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने के लिए कहा गया है क्योकि दोनों इस फिल्म में बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड वाली भूमिका में है। निर्माता चाहते है कि दोनों नए लोग एक दूसरे के साथ कम्फर्टबल हो जाएं क्योंकि वे चाहते हैं कि स्क्रीन पर जब दोनों नजर आएं तो दोनों की केमिस्ट्री कमाल बेमिसाल हो।

स्रोत कहते हैं कि श्रीदेवी की इच्छा थी उनकी बेटी का वैसा ही बड़ा डेब्यू हो जैसा आलिया भट्ट को दिया गया था इसलिए उन्होंने पिछले साल करण जौहर को बुलाता था और एक बड़ा लॉन्च देने की बात कही थी। दरअसल बॉलीवुड की हवा हवाई क्वीन श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी बड़े स्टार और सफल डायरेक्टर के साथ अपनी पहली फिल्म की शुरुआत करें लेकिन इसका अर्थ यह नही है कि की हम धर्मा प्रोडक्शन के साथ डेब्यू करने पर वह उसका विरोध कर रही है। वह तो अपनी बेटी की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है।

बॉलीवुड अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि न्यूकमर जाह्नवी अपनी माँ की तरह ही रिजर्व है और ईशान के साथ खुल नही रही है जो कि एक मजकिया और हंसमुख कलाकार है। दोनों को सार्वजनिक रूप से बाहर जाने और एक जोड़ी के रूप में लोकप्रियता हासिल करने के लिए कहा गया है। कुछ अवसरों पर वे साथ में बाहर देखे भी गए है लेकिन जाह्नवी ने अपने को स्टार ईशान के साथ बातचीत करने का प्रयास नहीं किया है।

बेवाच फिल्म की स्क्रीनिंग पर दोनों को एक साथ देखा गया था। दोनों नए दोस्तों के फ्रेंड बताते है कि श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी ने ईशान को हेल्लो भी नही कहा था। निश्चित ही ईशान के लिए बुरा लगता है वैसे आपको बता दोनों अपने दोस्तों के साथ आते है, फिल्म हॉल और पार्टियों के कोनों में जाकर अपने अपने दोस्तों के साथ अलग अलग एन्जॉय करते है। ईशान जाह्नवी से बॉन्डिंग बनाने का प्रयास कर रहे है और कहा जा रहा है कि जाह्नवी को खुलने में समय लग रहा है लेकिन फिल्म में उनका प्रदर्शन सब पर भारी हो सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers