सलमान खान आर्म्स एक्ट मामले में रिहा, ट्विटर पर जाहिर की ख़ुशी

Salman Khan

Views:239

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार सलमान खान को बड़ी राहत देते हुए जोधपुर अदालत ने आज आर्म्स एक्ट के मामले में बरी कर दिया है। सलमान अदालत में फैसला सुनने के लिए बहन अल्वीरा के साथ आयें थे। लंबे समय से लंबित मामले पर 9 जनवरी को पिछली सुनवाई हुई थी तब अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और आज जोधपुर की अदालत में इस मामले की आखिरी सुनवाई थी।



9 जनवरी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दलपत सिंह राजपुरोहित ने अपने फैसले को सुरक्षित रखते हुए निर्देश दिया था कि जब फैसले की घोषणा हो तब आरोपी अदालत में उपस्थित होने चाहिए। सलमान खान लाइसेंस समय सीमा समाप्त होने के बाद गैरक़ानूनी रूप से अधियार रखने का आरोप लगाया था। सलामन के लाइसेंस 22 सितंम्बर 1998 को समाप्त हो गए थे लेकिन 1 और 2 अक्टूबर 1998 में जोधपुर के पास पर दो काले हिरण का शिकार करने के लिए हथियारों के उपयोग किया था।

इन दो तिथियों के बीच में 29 सितंबर, 1998 को अभिनेता ने शिकायत की थी कि उनकी रिवाल्वर चोरी हो गया थी। जोधपुर पुलिस अधिकारी सत्यामी तिवारी होटल के कमरे के बाथरूम में रिवाल्वर प्राप्त की थी जिसके बाद 3/25 और 3/27 अधिनियम के तहत आरोप लगाया गया था जिसमें 7 साल की अधिकतम सजा होती है।

सलमान खान को लगभग 7 मिनट तक ही कोर्ट रूम में रहना पड़ा उसके बाद सोशल मीडिया पर अदालत से बरी होने की ख़ुशी जाहिर करते हुए सलमान ने अपने सभी प्रशसकों के प्यार के लिए शुभकामना और धन्यवाद किया। सलमान के साथ पूरे बॉलीवुड जगत में उनकी रिहाई पर बधाई सन्देश आने शुरू हो गए है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers