जॉन अब्राहम ने फैन की सेल्फी मांग पर जड़ा थप्पड़

John Abraham

Views:524

अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी अगली एक्शन फिल्म फ़ोर्स 2 की वजह से सुर्ख़ियों में है। जॉन, सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारों से सजी यह फिल्म फ़ोर्स फिल्म का अगला पार्ट है। फिल्म के नायक जॉन जो हमेशा अपने शांत और बेहतरीन व्यवहार के लिए जाने जाते है लेकिन अब उन पर अपने प्रशंसकों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है।



जॉन के बारे में मिल रही जानकारी के अनुसार ट्रेलर लॉन्च के बाद जब स्थल से बाहर जा रहे थे तब प्रशंसकों की भीड़ उनके पास इकट्ठा हो गयी। अभिनेता अपनी गाडी की तरफ बढ़ रहे थे तभी एक प्रशंसक ने उनके हाथ को पकड़ लिया और उनको खींच कर सेल्फी लेने को कहने लगा जिसके बाद जॉन ने अपना आपा खो दिया और अपने फैन को उन्होंने थप्पड़ मार दिया।

जॉन ने जब अपने फैन को थप्पड़ मारा तो कुछ मीडियाकर्मी इस घटना को रिकॉर्ड करने की कोशिश करने लगे जिसके बाद जॉन को और गुस्सा आ गया और वह अपनी कार में तूफ़ान की तरह निकलने से पहले धमकी दे दी। आपको बता दे बॉलीवुड स्टार द्वारा फैन को थप्पड़ जड़ने की घटना यह पहली नही है इससे पहले गणपति विसर्जन के दौरान रणधीर और ऋषि कपूर अपने अपने फैन के साथ दुर्व्यवहार कर चुके है।



ढिशूम अभिनेता जॉन ने अभी तक अपने किए पर जिम्मेदाराना व्यवहार दिखाते हुए अभी तक माफ़ी नही मांगी है इस कारण मिडिया और सोशल मीडिया पर इसे बड़ा मुद्दा बनाया जा सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers