जॉली एलएलबी 3 में अक्षय-अरशद करेंगे अदालत में बहस

Akshay Kumar , Arshad Warsi

Views:41

जॉली एलएलबी  मूवी की शुरुआत करने वाले अरशद वारसी के बारें में ताजा रिपोर्ट आ रही है कि इस हिट फ्रेंचाइजी की 3 पार्ट में अरशद वारसी और इसके सीक्यूएल में काम करने वाले अक्षय कुमार एक साथ आ रहे है। रिपोर्ट पर यकीन करें तो यह दोनों अभिनेता वकील की भूमिका में होंगे और इस भाग में दोनों एक क दूसरे के खिलाफ होंगे।



डायरेक्टर सुभाष कपूर से जब मीडिया में जॉली एलएलबी पार्ट 3 की बात की तो उन्होंने साफ़ कहा कि इस पार्ट में बारें में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी क्योकि उन्होंने अभी स्क्रिप्ट के बारें में भी नही सोचा है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि यह तय है कि वह जॉली एलएलबी 3 करेंगे जरुरु।



वर्तमान की बात करें तो डायरेक्टर मुग़ल में काफी व्यस्त है। आपको बता दे मुगल मूवी का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। यह मूवी संगीतकार गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित एक बयोपिक फिल्म है। उन्होंने कहा है वह सबसे पहले मुलग को पूरा करेंग उसके बाद किसी और परियोजना की तरफ देखेंगे।



न्याय व्यवस्था पर चोट करती जॉली एलएलबी के सभी पार्ट अभी तक काफी रोमांचक रहे है। इसको बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ-साथ दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला है। अब उम्मीद की जा रही है कि अगर जॉली एलएलबी 3 में अक्षय और अरशद दोनों अदालत में बहस करेंगे तो वह सीन देखने योग्य होगा। मूवी को लेकर निश्चित ही दर्शकों के बीच उत्सुकता काफी बधिक बढ़ जाएँगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers