अन फ्रीडम की नग्न तस्वीरें और विडियो लीक होने पर एक्‍ट्रेस प्रीति गुप्ता आग-बबूला

Preeti Gupta

Views:3800

जैसा की सभी जानते है कुछ दिनों पहले कहानी घर-घर की टीवी कलाकार प्रीति गुप्ता की फिल्म अन फ्रीडम के ट्रेलर रिलीज से पहले ही उनकी फिल्म के कुछ विडियो और तस्वीरें इन्टरनेट पर क्लिप बनाकर पोर्न रूप में पेश किया गया था जिस कारण उनकी यह सेक्सी तस्वीरे काफी समय तक न्यूज़ ट्रेंड में चल रही थी।  




 
अनफ्रीडम फिल्म में जमकर एक्सपोज़ करने वाली टीवी सीरियल कलाकार प्रीति गुप्ता ने अपने न्यूड सीन और किसिंग सीन को लेकर उठ रही उन्ही खबरों से काफी आहत है। कुछ दिन पहले प्रीति गुप्ता की अर्द्ध नग्न तस्वीरें और कुछ समलैंगिक साथी के साथ किस करने की विडियो सोशल नेटवर्किंग साइटों पर वायरल के लिए चला गयी थी।  उन्होंने अब लीक हुई अपनी सभी तस्वीरों और नग्न विडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए एक सनसनीखेज इंटरव्यू दिया है।


प्रीति गुप्ता
ने अपने इस साक्षात्कार में साफ़ संदेश दिया है कि शूटिंग की विडियो को पब्लिक के बीच में लीक करना गोपनीयता का उल्लंघन कर प्रीइवेसी को खत्म करने जैसा है और फिल्म के दृश्यों को अलग रूप में पेश कर लोगो के सामने रखना सही नही है और ऐसा करने वाले सभी लोगो से वह काफी खफा है। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में ये भी कहा है कि फिल्मों में न्यूड सीन देना और समलैंगिक फिल्मों के दृश्यों की शूटिंग के लिए काफी साहस की जरूरत होती है उन्होंने कई घंटे की मेहनत लगाकर ये सीन फिल्माए है।





अन फ्रीडम अमित कुमार की समलैंगिकता के विषय की पड़ताल करती फिल्म है। इस फिल्म की कहानी में एलजीबीटी पहचान पर ध्यान देने के साथ-साथ कामुकता और हिंसा का दृष्टिकोण भी रखा गया है। वयस्क सामग्री और नग्नता भरे दृश्यों के कारण भारत में अन फ्रीडम बैन कर दी गई है। रिपोर्टों के अनुसार प्रीति गुप्ता इस बैन के विरोध में है क्योकि उनके अनुसार इस तरह की फिल्मों को प्रतिबंध करना अच्छा नही है क्योकि उनके अनुसार होमोसेक्सुएलिटी एक सच्चाई है इस को लेकर बड़े समाज में जागरूकता आई है और जागरूकता के कारण काफी लोग अपनी सोच बदल रहे है जबकि कुछ नीचे समाज के लोगो के बीच एलजीबीटी को लेकर आज भी शर्म हिचक कायम है और समाज में ऐसी सोच ही एलजीबीटी मामलों में हिंसा का कारण बनती है।

और पढ़े :
"कहानी घर घर की" प्रीति गुप्ता की सेक्स उत्तेजक और न्यूड तस्वीरों के क्लिप ने मचाया इन्टरनेट पर बवाल


राधिका आप्टे के प्राइवेट पार्ट की विडियो लीक


हंसिका मोटवानी के न्यूड स्नान वाली विडियो व्हाट्सप्प पर मचा रही है बवाल 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers