कमाल आर खान ने फिर अपनी टिप्पणियो से सोनाक्षी सिन्हा को बनाया निशाना

Kamaal Rashid Khan, Sonakshi Sinha

Views:1101

फिल्मो की समीक्षा, बेबाकी राय रखने वाले कमाल आर खान बॉलीवुड स्टार्स पर टिप्पणियाँ करते वक़्त जिस निर्दयता से उनका वध करते है शायद ही बॉलीवुड में टिप्पणियाँ देने में उन्हें कभी कोई हरा पाए। बॉलीवुड स्टार्स पर की गयी उनकी यही टिप्पणियाँ ट्विटर पर फाइट की वजह और कई तरह के विवादों को जन्म देती है जो बॉलीवुड फैनस से छुपा नही है।

कमाल आर खान की टिप्पणियों ने एक बार फिर से दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनके विवाद को खड़ा कर दिया। कुछ दिन पहले कामल आर खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर सोनाक्षी सिन्हा को पाखंडी कहते हुए लिखा की अगर आप सहमत है की सोनाक्षी सिन्हा एक पाखंडी है तो तो इस ट्वीट को रीट्वीट करे।





हमें यकीन है आप यही सोच रहे होंगे की आखिर केआरके को सोनाक्षी सिन्हा को पाखंडी कहने की क्या जरूरत पड़ गयी खैर आपको तो याद ही होगा की सोनाक्षी अभी सबसे अधिक विवादित ऑनलाइन शो ‘एआईबी नॉकआउट’ का हिस्सा बनी थी आप को बता दे इस शो में सोनाक्षी ने अपने ऊपर किये जोक्स को अच्छी भावना से लिया और सोनाक्षी के इसी रवैया की वजह से केआरके ने उन्हें पाखंडी बता दिया। कमाल आर खान का कहना था जब एआईबी नॉकआउट ने उनकी आलोचना की तो उन्हें बिल्कुल बुरा नही लगा और जब यही आलोचना केआरके करता है तो वह कभी बुरा इंसान बन जाता है।

इससे पहले ट्विटर पर कमाल आर खान ने ट्वीट किया था कि हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दाशियां जैसा बट्स किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री के पास नहीं है और उन्होंने इस ट्वीट को दीपिका पादुकोण, परिणिती चोपड़ा के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा को भी टैग कर दिया  जो सोनाक्षी सिन्हा को बिलकुल पसंद नही आया और उन्होंने इसका करार जवाब देते हुआ  केआरके को उल्टा लटका दिया जाना चाहिए और चार थप्पड़ जड़ना चाहिए। उसके बाद केआरके ने न सिर्फ माफी मांगी बलिक उस पोस्ट को भी मिटा दिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers