तो संजय दत्त के पड़ोस में है कंगना का खरीदा नया बंगला

Kangana Ranaut , Sanjay Dutt

Views:27

अपना प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने से पहले कंगना राणावत ने अपने लिए नया बंगला चुन लिया है। अभिनेत्री ने नया बंगला पल्ली हिल, बांद्रा में नर्गिस दत्त रोड पर 20.7 करोड़ रुपये में खरीदा है। वैसे आपको बता दे अभिनेत्री का नया बंगला बी-टाउन के बड़े सितारों से घिरा हुआ है।



कंगना का नया घर जमीन से तीसरी मंजिल पर है। उन्होंने बंगले के लिए प्रति वर्ग मीटर 67,000 रुपये का भुगतान किया है। इस बंगले में पहले प्लेस्कूल ऑपरेटिंग था जो चेतक सहकारी हाउसिंग सोसायटी का हिस्सा है। वैसे आपको उनका बंगला अब संजय दत्त के करीब है अर्थात वह संजय दत्त की पड़ोसी हो गयी है।

आपको बता दे संजय और कंगना रस्काल्स,ऊँगली और डबल धमाल जैसी फिल्मों में स्क्रीन पर एक साथ काम कर चुके है लेकिन दोनों के बीच अफेयर नाम की गॉसिप कभी नही बनी है।

बॉलीवुड की क्वीन के इस बंगले में 565 वर्ग फुट कार पार्किंग की जगह भी है एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना इस बंगले को प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस के रूप में प्रयोग कर सकती है।


वर्तमान में कंगना के फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म सिमरन की जमकर तारीफ़ हो रही है। इसके अतिरिक्त वह रितिक और आदित्य पंचोली के साथ अपने खत्म हो चुके रिलेशनशिप के विवाद और उपजे कानूनी नोटिसों की वजह से अधिक सुर्ख़ियों में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers