कंगना राणावत ने रितिक को जेल भेजने की मांग रखी

Views: 197


बी-टाउन में एक महीने से सुपरहीरो रितिक रोशन और कंगना राणावत के बीच चल रही कानूनी लड़ाई अब घृणित मोड़ पर पहुँच चुकी है। दोनों अपने-अपने मुद्दे पर खुल कर मिडिया से बात नही करना चाहते है लेकिन कानूनी नोटिस का आदान-प्रदान अब भी जारी है।



रितिक- कंगना लीगल फाइट की ताजा रिपोर्ट यह है कि कंगना के वकील रिजवान सिद्दकी ने रितिक पर आरोप लगाया है की आपसी दोस्ती के समय कंगना संग ली तस्वीरों और पत्रों का प्रयोग अभिनेता ने उनकी छवि को नुक्सान पहुचाने के लिए किया है जो सीआरपीसी की धारा 149 और 150 के तहत आता है और पुलिस सीआरपीसी की धारा 151 का इस्तेमाल कर ऋतिक को गिरफ्तार कर लेना चाहिए। इसके अतिरिक्त उन्होंने यह जानकारी भी दी है कि अभी तक उनकी टीम रितिक के सवालों का जवाब दे रही है और अभी तक उन्होंने कोई करवाई नही की है लेकिन जल्द ही आपराधिक कार्रवाई की मांग कर देंगे।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दकी के आलावा कंगना ने भी जोरदार तरीके से अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उन्होंने अपने अफ़ेयर से लेकर किसी भी बात को लेकर कोई शर्म और हिचक नही है और उनकी प्यारी तस्वीरों और लेटर को जारी करने से वह मांफी मांगने वाली नही है और उनकी टीम मदद करने के लिए हमेशा तैयार है क्योकि वह किसी की भवनाओं को ठेस नही पहुंचना चाहती है लेकिन धमकाने और ब्लैकमेल की कोशिश करने पर उनकी कानूनी टीम कड़ी करवाई करेंगी।


और पढ़े :- रितिक रोशन ने कंगना राणावत पर कानूनी नोटिस का थप्पड़ जड़ा


रितिक के वकील दीपेश मेहता ने कंगना की इस कारवाई का जवाब देते हुए बताया है कि कंगना की लीगल टीम के सभी आरोप बेबुनियाद है क्योकि उनके रितिक ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नही है। खैर दोनों की जारी इस लीगल लड़ाई में एक बात तो साफ़ है कि दोनों ही एक दूसरे के आगे फ़िलहाल झुकने के मुड में नही है और ना ही फ़िलहाल आपसी समझ से दायर याचिका वापिस लेने के आसार दिख रहे है इसलिए इस जंग के निर्णयक फैसला आने पर बी-टाउन में भूचाल आना पक्का है।