दिलकश-खूबसूरत-जवां कंगना का प्रेम अफ़साना

Views: 753


बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और कंगना रनोट ने एक साथ कृष 3 फिल्म में काम किया था और इस फिल्म एक रोमांटिक गीत के बाद से ही दोनों की डेटिंग अफवाहों की चर्चा मीडिया की सुर्खियाँ बनी थी लेकिन दोनों के शांत रहने की वजह से कुछ समय बाद लिंक अप की खबरें रुक गयी थी।


कृष 3 फिल्म की रिलीज के बाद रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन के बीच रिश्ते समान्य नही रह गये थे और उनकी अनबन शादी समाप्त कर तलाक की कगार पर जाकर समाप्त हो गया जिसके बाद एक बार फिर अफवाहें तेज हो गयी की रितिक और सुजैन के रिश्ते के खत्म होने के पीछे रितिक और कंगना का आपस में डेट करना है लेकिन उस समय भी दोनों पूर्व लव बर्ड्स की चुप्पी ने इस बात की पूर्ण पुष्टि नही होने दी थी।



ऋतिक रोशन और कंगना रनोट की लव लाइफ इन दिनों एक बार फिर से बॉलीवुड फैंस के चर्चा का विषय बना हुआ है और वह इसलिए क्योकि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में जब कंगना से सवाल किया गया की क्या उन्होंने आगामी फिल्म आशिकी 3 से इसलिए मना कर दिया था क्योकि इसमें रितिक रोशन थे।


फैशन गर्ल कंगना ने मीडिया के इस सवाल का जवाब दो टूक देते हुए कहा की उन्हें खुद समझ नही आता है कि उनके सिली एक्स क्यों ऐसी मूर्खतापूर्ण बातें करके लोगो का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते है। उन्होंने कहा की वह अपने जीवन से पुराने अध्याय खत्म कर चुकी है और अब उनका किसी से कोई लिंक अप नही है।

 
खैर,यह पहली बार नही है जब बॉलीवुड में किसी ने अपने प्रेम प्रसंगों को ऐसे कबूला है। कंगना के इस इंटरव्यू से यह बात तो साफ़ हो गयी है कि अभिनेत्री रितिक रोशन के साथ अतीत में लव रिलेशन से जुड़ी रही है लेकिन बिना झिझक के कही उनकी बात से यह भी साफ़ है अब दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नही है।


रितिक रोशन को जब कंगना के इस इंटरव्यू का ज्ञान हुआ तो उन्होंने फौरन ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए बयान दिया है कि मीडिया ने जितनी लड़कियों से उनका नाम जोड़ा है उससे ज्यादा चांस तो पोप डेन के साथ बनता है।


पहले कंगना का इकरारनामा और उसके बाद रितिक रोशन का इंकार यह बात तो साफ़ करती है कि दोनों के रिश्ते में कुछ तो ऐसा है जो समान्य रिश्ते से बढ़कर ही था। कंगना की लव लाइफ को छोड़कर अगर हम उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो इस समय वह सैफ अली खान और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म रंगून की शूटिंग में व्यस्त है और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रितिक रोशन पूजा हेगड़े के साथ मोहनजोदड़ो की शूटिंग कर रहे है।