कंगना रनौत भी करेंगी अब बायोपिक फिल्म

Kangana Ranaut

Views:1312

क्वीन और  तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्म करने के बाद कंगना रनौत भी बायोपिक फिल्म में काम करने जा रही है। बॉलीवुड में आजकल बायोपिक फिल्मों का काफी ट्रेंड चल रहा है। बॉलीवुड के कई बड़े सितारें ऋतिक रोशन,रणवीर कपूर,प्रियंका चोपड़ा,सोनम कपूर जैसे सभी सितारें आज बायोपिक फिल्मों में अपना हाथ अजमा रहे है। बॉलीवुड में इसी ट्रेंड के चलते अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कंगना रनौत भी बायोपिक फिल्म में काम कर सकती है।


बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार जीशान कादरी सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे है और इसमे वह कंगना रनौत उनकी बहन दलबीर के रूप में देखना चाहते है। कंगना रनौत का ये फिल्म रोल उनकी रियल लाइफ की तरह ही काफी चुनौती पूर्ण होगा क्योकि सरबजीत सिंह को पाकिस्तान की जेल से निकालने के लिए उनकी बहन दलबीर ने व्यस्था से काफी संघर्ष किया था।





आपको बता दे कंगना मीरा कुमारी के जीवन पर आधारति एक बायोपिक फिल्म पहले से ही कर रही है। जीशान कादरी इससे पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की स्टोरी लिख चुके है। गैंग्स ऑफ वासेपुर कम बजट की फिल्म होने के बावजूद बॉलीवुड में तहलका मचा चुकी है। जीशान कादरी के साथ कंगना की जोड़ी बॉलीवुड मे काफी धमाल कर सकती है क्योकि जीशान कादरी की तरह ही  कंगना भी नये-नये प्रयोगों में विश्वास रखती है और उनकी इसी सोच के कारण उनको हाल ही में एक अलग तरह की फिल्म क्वीन के लिए नेशनल अवार्ड मिला है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers