रितिक रोशन के साथ पत्र लीक होने पर खुद को नेकेड महसूस कर रही थी कंगना राणावत

Views: 118


अभिनेत्री कंगना राणावत जो इस साल अभिनेता रितिक रोशन के साथ एक कानूनी लड़ाई लड़ रही थी उन्होंने अपने प्यार की कहानी के कुछ साझा करते हुए अपने दिल के दर्द को हल्का किया है। राजधानी में हुए फिट तो फाइट अवार्ड्स इवेंट पर हुई बातचीत के दौरान रितिक रोशन के साथ अपने संबंधों पर दिल से बात करते हुए उन्होंने बोल्ड बयान दिया है।



वह कहती है कि जब उनके पत्र खुल गए थे तब उन्होंने खुद को नग्न महसूस किया था और कोई भी ऐसा नही है जो इस कठिन समय के दौरान महसूस कर सके की एक महिला को कैसा लगता है। दुनिया कंगना को उपलब्धियों के रूप में जानता है लेकिन कंगना मानती है कि बहुत महत्व सांसारिक उपलब्धियों के लिए दिया जाता है लेकिन एक औरत के रूप व्यक्तित्व का सबसे पसंदीदा हिस्सा उनका अपने आप को एक लवर के रूप में देखना है।

कंगना ने बातचीत के दौरान यह भी माना है कि जब यह विवाद उठा था तो लोगो ने उनका जाक बना दिया था जिस वजह से वह कमरे में रातों को बुरी तरह रोना पड़ा था, बेशक आज यह विवाद काफी पुराना व समाप्त हो गया है लेकिन उनके दोस्त आज भी उनकी भावना मजाक बना देते है लेकिन भावनाओं पर हुए क्रूरता भरे हमले को जवाब नही देती है।



कंगना अपने आप को एक विजेता के रूप में देखती है। अंत में, कंगना ने कहा एक महिला की असुरक्षा का मजाक नहीं करना चाहिए और उसे उसके इच्छाओं के लिए शर्मिंदा नही किया जाना चाहिए, हालांकि रितिक और कंगना दोनों आदालत में सुराग नहीं रख सके लेकिन हमें हमेशा कंगना की हिम्मत की तारीफ़ करनी चाहिए क्योकि उन्होंने अब तक अपने सारे बयान सार्वजनिक रूप से ही दिए है।

वैसे रितिक से प्यार में अलग होने के बाद उनका अदाज शायरना था क्योकि रिबॉक के फ़िट शुक्रवार की पहली रात को जब वह गोपनीय ईमेल के दुरुपयोग की बात कर रही थी तब उन्होंने आपनी बातों में वजन लाते हुए जिनको दुनिया की निगाहों से छुपा कर रखा, जिनको इक उम्र कलेजे से लगा के रखा। "तेरी खुशबू में बसे ख़त मैं जलाता कैसे, प्यार में डूबे हुए ख़त मैं जलाता कैसे" यह शेर बोला था।