कॉफी विद करण शो के 100वें एपिसोड में सलमान अरबाज और सोहेल खान होंगे गेस्ट

Views:83

कॉफी विद करण शो के 100वें एपिसोड का जश्न करण जौहर ने बॉलीवुड ने सबसे चर्चित खान फॅमिली के साथ मनाया है। इस ख़ुशी के मौके पर इस करण के सोफे पर तीनो खान सलमान, अरबाज और सोहेल मौजूद थे। एपिसोड का टीजर जारी कर दिया गया है और वर्तमान में यह टीजर ऑनलाइन वायरल हो रहा है। पिछली बार जब सलमान खान 'करण के सोफे की शोभा बढ़ाई थी तब दर्शकों ने उस एपिसोड को काफी अधिक पसंद किया था।



सलमान जब पिछले बार शो का हिस्सा बने थे तो उन्होंने अपने वर्जिन होने पर रहस्योद्घाटन करते हुए बताया था कि वह अब तक वर्जिन है और यह लाइन पिछले साल टीवी जगत की सबसे हिट लाइन बन गयी थी। इस बार 100वें एपिसोड में चुलबुल पांडे ने अपने बारे में निजी खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि वह उस वक्त सबसे बुरे आदमी होते है जब वह रिलेशनशिप में होते है।

सलमान जब अपनी निजी रिलेशनशिप पर बर्ताव कर रहे थे तब करण ने उनको बीच में टोकते हुए कहते है कि वह कुछ रिश्तो को लेकर काफी गंभीर भी थे लेकिन फिर सलमान ने यही बात कही की वह उन लोगो के साथ अच्छे नही थे।


करण के क्लासिक अभिनेत्री रैंकिंग सवाल के जवाब में उन्होंने कैटरीना कैफ के नाम का जिक्र भी किया और शीला की जवानी पर ख़ुशी ख़ुशी डांस भी करते नजर आयेंगे। सलमान के साथ आएं भाइयों ने इस एपिसोड में यह भी खुलासा किया है कि वे एक दूसरे के साथ अपने अंडरवियर भी साझा कर लेते है।

निश्चित ही सलमान और करण दोनों इंडस्ट्री के सबसे बड़े एंटरटेनर है और जब तीनों भाइयो और करण का मिलन होगा तो निश्चित ही वह एपिसोड बेमिशाल होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers