शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग बॉलीवुड मित्रों के लिए होस्ट की डिनर पार्टी

Karan Johar , Anurag Kashyap , Zoya Akhtar, Karan Malhotra, Sajid Nadiadwala, Vishal Bhardwaj, Vikas Bahl, Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:1481

बॉलीवुड की नवविवाहित जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की मैरिड लाइफ में सेलिब्रेशन का दौर अब भी जारी है। शाहिद ने 12 जुलाई की बॉलीवुड फ्रेंड्स को रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी देने के बाद हाल ही में शाहिद और मीरा बॉलीवुड निर्देशकों के लिए एक भव्य डिनर पार्टी का आयोजन किया था।





23 जुलाई 2015 में शाहिद और मीरा राजपूत बांद्रा निवास में हुई इस पार्टी में बॉलीवुड के जाने माने निर्देशकों ने शिरकत की थी। शाहिद और मीरा की इस डिनर पार्टी में विक्रमादित्य मोटवाने अपनी पत्नी इशिका मोहन के साथ शामिल हुए तो मेहमानों के सूचि में शामिल साजिद नडिडवाला अपनी पत्नी वर्धा खान के साथ इस डिनर में पहुंचे थे।





इन निर्देशकों के अतिरिक्त निर्देशक करण जौहर शाहिद और मीरा के लिए कुछ उपहार के साथ पार्टी में दाखिल होते देखा गया था। शाहिद और मीरा की आयोजित इस डिनर पार्टी में काले टॉप और फ्लोरल स्कर्ट पहने दिल धडकने दो की डायरेक्टर जोया अख्तर बेहद खूबसूरत लग रही थी।


हैदर फिल्म से शाहिद कपूर भारी सफलता दिलाने वाले निर्देशक विशाल भारद्वाज उनकी इस पार्टी में खास मेहमानों की लिस्ट में शामिल थे। शाहिद और मीरा के ख़ुशी के इस पल में विशाल भारद्वाज अपनी पत्नी रेखा और बेटे के साथ पहुंचे थे।





शाहिद की इस पार्टी में इन प्रमुख निर्देशकों के अलावा शानदार फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल और अनुराग कश्यप के अलावा अच्छे दोस्त और डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी इस भव्य डिनर पार्टी का हिस्सा थे। शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने इस पार्टी में शामिल हुए सभी मेहमानों का स्वागत अपनी प्यारी मुस्कान के साथ किया।





दिल्ली में सादगी पूर्ण तरीके से मीरा राजपूत से 7 जून को विवाह रचाने वाले शाहिद कपूर ने 12 जुलाई पैलेडियम होटल में रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसके गवाह मेगास्टार अमिताभ बच्चन,अर्जुन कपूर,अनिल कपूर, रणवीर सिंह,आलिया भट्ट,जेनेलिया डिसूजा,कीर्ति सैनन,दीया मिर्जा,प्रीति जिंटा,कंगना राणावत,सोनम कपूर,श्रद्धा कपूर के साथ कई बॉलीवुड हस्तियां बनी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers