सोनाक्षी के साथ करण जौहर एक्टिंग करते दिखाई देंगे

Karan Johar , Sonakshi Sinha , Diljit Dosanjh

Views:326

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में काम करने के बाद करण जौहर को अब एक रोल की पेशकश की गई है और वह भी अपने इस भूमिका को लेकर काफी काफी उत्साहित है। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर प्रोडूसर जिन्होंने बॉम्बे वेलवेट के बाद शपथ ली थी की वह भविष्य में कभी एक्टिंग नही करेंगे लेकिन अब उन्होंने एक्टिंग के इस ऑफर को स्वीकार कर लिया है।



आपको बता दे करण जौहर को एक्टिंग का ऑफर उनके प्रोडूसर फ्रेंड वासु भगनानी ने दिया है और इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म आइफा अवार्ड की बैकस्टेज कार्रवाई पर आधारित है।



इस समय सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोनों न्यूयॉर्क में है जहां वे अवार्ड इवेंट में भाग ले रहे है इसके बाद तुरंत ही वह फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। डायरेक्टर चाकरी टोलेटी ने करण के साथ संपर्क किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार करण की भूमिका कैमियो नही होगी यह एक पूरी भूमिका होगी।



आज जब कई डायरेक्टर,डांस डायरेक्टर फिल्मों में कैमियो रोल निभा रहे है वही के'जो ने अपनी एक्टिंग कार्ड खेलने का फैसला किया है। निश्चित ही उन्होंने इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने पर काफी विचार किया होगा। आपको बता दे वर्तमान करण,सोनाक्षी और दिलजीत तीनों ही आइफा अवार्ड 2017 में हिस्सा ले रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers