विडियो गीत दो चार दिन में करण कुंद्रा और रूही सिंह के बीच लिप लॉक देखें

Views: 621


टेलीविजन अभिनेता करण कुंद्रा ने अपनी टीवी स्टीरियोटाइप इमेज जो तोड़ते हुए एक म्यूजिक विडियो "दो चार दिन" में काम किया है। अभिनेता ने अपनी शर्म और हिचक को तोड़ते हुए कैलेंडर अभिनेत्री रूही सिंह के साथ अपनी सेक्सी केमिस्ट्री को इस विडियो गीत में जाहिर किया है। इस म्यूजिक विडियो से करण की हॉट इमेज बाहर निकल कर आई है।


करण कुंद्रा के इस नए अवतार गूसबम्प्स की श्रेणी में नही रखेंगे क्योकि उनका यह लुक इससे कही अधिक है। इस गीत से आप करण कुंद्रा और रूही सिंह की केमिस्ट्री अलग नही कर सकते है। गीत के विडियो की शुरुआत बेचैनी और अकेलेपन से होती है उसके बाद रोमांटिक अंदाज में बदलते हुए बेहद हॉट और कामुकता की तरफ बढती है। दो चार दिन विडियो गीत का समापन बेडरूम में लिप लॉक और इंटिमेट सीन के साथ होता है।


विडियो के अंत में एक सन्देश दिया गया है की दुनिया के किसी भी विज्ञान में नही लिखा है यह फैक्ट की हार्ट भी अपने आप को रिपेयर कर सकता है। चाहे कितनी भी बुरी तरह टुटा हो। दो चार दिन विडियो गीत में राहुल वैद्य ने अपनी आवाज दी है तो इसमें म्यूजिक जीत गन्न्गुली का है। गीत में शब्द मनोज मुन्तशिर का है और स्टोरी सागर कपूर ने तैयार की है।


रूही सिंह जो कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं का हिस्सा रह चुकी है उन्होंने अपने सेक्सी अवतार और हॉट बेडरूम केमिस्ट्री से सबका दिल चोरी कर लिया है। आपको बता दे रूही सिंह मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर का हिस्सा रह चुकी है तो वही इन्टरनेट पर सुनहरे बालों के बाद यह विडियो गीत करण कुंद्रा का दूसरा धमाका है।