जब करीना के 35वें जन्मदिन के मौके पर पटौदी पैलेस दुल्हन की तरह सजा

Kareena Kapoor , Saif Ali Khan , Malaika Arora Khan , Amrita Arora, Karishma Kapoor, Kunal Khemu , Soha Ali Khan

Views:3690

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने जीवन की 34 बसंत पूरे कर लिए है और निश्चित ही करीना ने पिछले डेढ़ दशकों में कई यादगार भूमिकाएं करते हुए अच्छी फ़िल्में अपने प्रशंसको को दी है। बॉलीवुड में अपनी दमदार उपस्थिति दर्जा कर चुकी कपूर परिवार की इस गर्ल ने अपने 35वें जन्मदिन का जश्न मनाया है जिसमे उनका साथ पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर और दोस्तों ने दिया है।





बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ की बेगम करीना कपूर खान का जन्मदिन था इस ख़ुशी में पति सैफ ने पटौदी पैलेस को दुल्हन की तरह सजा दिया था। आपको बता दे पिछले साल की तरह इस साल भी बेबो ने सैफ से अपना बर्थडे पटौदी पैलेस में मनाने का आग्रह किया था जिसे सैफ फौरन मान गये और जन्मदिन की सारी व्यवस्था कर दी।





करीना कपूर के जन्मदिन की पार्टी बर्थडे से एक दिन पहले ही रविवार को ही शुरू हो गयी और इस प्री बर्थडे में सैफ करीना बहन करिश्मा कपूर और करीबी दोस्तों में मलाइका अरोड़ा खान,अमृता अरोड़ा शामिल हुई। प्री बर्थडे पार्टी में सेल्फी का दौर चला और बाद में उन तस्वीरों को सोशल वेबसाइट पर फैंस के साथ भी शेयर किया गया।





जन्मदिन की पार्टी हो और केक काटने की रस्म ना हो ऐसा तो संभव ही नही है। करीना के जन्मदिन के मौके पर उनके जन्मदिन का केक उनके पति सैफ ने पसंद किया था और इसमे ताज्जुब होने की कोई बात नही है क्योकि सैफ करीना की पसंद अच्छी तरह जानतें है। सैफ ने करीना कपूर खान के बर्थडे के मौके पर एक डार्क चॉकलेट केके का आर्डर दिया था। करीना ने जब 35वें जन्मदिन का केक काटा तो उस समय बर्थडे पार्टी में करीना कपूर की मां बबीता बहन करिश्मा कपूर,सास शार्मिला टैगोर, ननद सोहा अली अपने पति कुनाण खेमू भी साथ थे।





वैसे तो सैफ अली खान और करीना कपूर खान तस्वीरें खिचवाने से परहेज करते है लेकिन जन्मदिन के इस शुभअवशर पर दोनों ने दोस्तों के साथ जमकर तस्वीरें ली। बर्थडे में ली गयी तस्वीरों में सैफ नीले रंग की शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे थे तो करीना और उनकी फ्रेंड्स काले रंग की पोशाक में नजर आएं।

















और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers