इन्टरनेट पर छाई करीना कपूर और बेटे इब्राहिम की अनदेखी तस्वीर

Views:1606

पति सैफ अली खान,ननद सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू के साथ करीना कपूर हाल ही में मालदीव से छुट्टियां बिता कर वापिस लौटी थी लेकिन लगता है सोहा की भाभी करीना का मूड अभी भी छुट्टीयों का ही बना हुआ है। बॉलीवुड में सबसे सेक्सी हेरोइन का ख़िताब पा चुकी करीना-कपूर-खान को पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब के साथ करिश्मा कपूर के जन्मदिन का जश्न मनाते हुए लंदन में देखा गया है।


लंदन में करीना कपूर के साथ छोटे नवाब से हमारा अर्थ सैफ अली खान से बिल्कुल नही है हमारा पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब कहने का मतलब सैफ अली खान के सुंदर पुत्र इब्राहिम से है। इब्राहिम पटौदी खानदान के उभरते हुए सबसे छोटे और युवा नवाब है। इब्राहिम करिश्मा कपूर के जन्मदिन पार्टी में भाग लेने लंदन अपनी सौतेली माँ करीना कपूर के साथ आये है। करीना सैफ को छोड़ कर बेटे के साथ में लंदन में अपनी बड़ी बहन के 41वें जन्मदिन का जश्न मना रही है इस बात का पता फैंस को इन्टरनेट पर करीना और इब्राहिम की तस्वीर आने के बाद चला है।
 




करीना और इब्राहिम दोनों को चित्र में सुंदर पाउट देने वाले पोज में देखा जा सकता है। तस्वीर को देखते ही दर्शको को सैफ अली खान की किशोरावस्था की याद आ जाएँगी। मां-बेटे की ये सुपर शांत और मोहक तस्वीर इन्टरनेट पर आते ही वायरल के लिए चली गई है।


आपको बता दे इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे है पर करीना के साथ उनकी खूब पटती है इसलिए दोनों को अकसर क्वालिटी टाइम व्यतीत करते देखा गया है। करीना और इब्राहिम की मुस्कारती तस्वीर में दोनों की ख़ुशी और बॉन्डिंग देख कर निश्चित ही कहा जा सकता है कि परिवार में पूर्ण ख़ुशी का वातावरण है।





खैर इब्राहिम के बारे पिछले कई महीनों से ये भी चर्चा है कि वह पिता सैफ अली खान की विरासत को आगे बढाते हुए बॉलीवुड फिल्मों में ही करियर बनायेंगे इसलिए उनकी डेब्यू फिल्म की गॉसिप कई बार उठी और फिर परिवार के बड़े सदस्यों द्वारा उन्हें उठते ही शांत कर दी गई।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers