करीना कपूर खान पाकिस्तानी डायरेक्टर के लिए करेंगी ट्विटर ज्वाइन

Kareena Kapoor , Shoaib Mansoor

Views:354

बॉलीवुड की बेबो और सैफ अली खान के बेगम करीना कपूर खान बहुत जल्द ट्विटर से जुड़ने वाली है लेकिन यह करीना के फैंस के लिए अधिक खुशखबरी देने वाली न्यूज़ नही है क्योकि करीना कपूर खान फिल्म की घोषणा करने के लिए एक दिन के लिए ट्विटर पर शामिल होंगी।



की एंड का की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में पाकिस्तानी फिल्मकार शोएब मंसूर की अगली फिल्म के लिए मौखिक हाँ कर दी है। पाकिस्तानी निर्देशक शोएब मंसूर से एक प्रस्ताव पर विचार कर रही करीना कपूर इस फिल्म के लिए अधिकारिक रूप से अपनी रजामंदी देने के लिए सोने की सिटी दुबई को चुना है।



करीना कपूर खान ने करीबी सूत्र से मिडिया को रिपोर्ट मिली है कि मंसूर की फिल्म में करीना की भूमिका काफी पॉवरफूल होगी और यह भूमिका करीना को पसंद भी आयी है लेकिन वह फिल्म साइन करने पहले पूरी स्क्रिप्ट कलाकारों और वेतन की पूरी जानकारी लेना चाहती है।





पाकिस्तानी फिल्मकार ने अपनी इस परियोजना के लिए करीना से ई-मेल के जरिये सम्पर्क किया था और अब भारतीय टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार करीना कपूर इस समझौते पर अपने हस्ताक्षर दुबई में देंगी और उनकी इसी फिल्म के लिए करीना ऑनलाइन अपने प्रशंसकों के साथ कनेक्ट हो कर इस फिल्म के नाम की घोषणा करेंगी और उसके बाद करीना का वह ट्विटर अकाउंट बंद हो जायेगा।



पाकिस्तानी डायरेक्टर शोएब मंसूर कीकि फिल्म करीना करेंगी या नही इस बात पर वह महीने के अंत तक लोगो के सामने आ जायेगा। करीना के वतर्मान फिल्मों कि बात करें तो वह अर्जुन कपूर के साथ की एंड का की फिल्म कर रही जिसमे वह अर्जुन कपूर की पत्नी कि भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers