करीना कपूर खान अर्जुन कपूर की पत्नी बनने को तैयार

Views:1183

वरुण धवन जैसे नए चेहरे के साथ काम करने के विचार पर आपत्ति जताने वाली करीना कपूर ने अब अपने ही विचारों से यू-टर्न ले लिया है। कल तक नये कलाकारों के साथ काम करने से इंकार करने वाली करीना कपूर खान अब नए बॉलीवुड कलाकार अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करने को तैयार हो गई है।


करीना और अर्जुन एक साथ फिल्म में लाने का श्रेय शमिताभ,इंग्लिश विंग्लिस और पा जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक आर बाल्की को जाता है। आर बाल्की की इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर को पति पत्नी के रूप में पेश करेगे। इस फ़िल्मी शादीशुदा जोड़े की रियल लाइफ बात करें तो करीना कपूर अपने हीरो अर्जुन कपूर से उम्र में काफी बड़ी है पर आजकल बॉलीवुड में ऐसी जोड़ियों का फैशन बन चूका है।





बाल्की की फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्री की उम्र में अंतर होना नई बात नही है इससे पहले वह उम्र को लेकर रोमांटिक फिल्म चीनी कम बनाने का सफल प्रयोग कर चुके है। बॉलीवुड सूत्र से पता चला है कि आर बाल्की की यह फिल्म शादीशुदा जीवन पर आधारित एक अलग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी।


बॉलीवुड में करीना कपूर इससे पहले उम्र में छोटे अभिनेता इमरान खान के साथ फिल्म कर चुकी है। इमरान खान उम्र में सिर्फ 2 साल छोटे थे पर फिर भी बॉक्स ऑफिस रिलीज के साथ ही दर्शकों ने उनकी जोड़ी को नकार दिया था पर अब देखना है करीना कपूर और अर्जुन कपूर की ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers