कैटरीना पर चढ़ा आध्यात्मिकता का रंग, पूजा के बाद वह सत्संग की शरण में

Katrina Kaif

Views:379

कैटरीना कैफ को अक्सर बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में और राजस्थान अजमेर शरीफ की तीर्थ यात्रा करते देखा जाता है। नियमित रूप से तीर्थ यात्रा करने वाली कटरीना के बारें में अब ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी आध्यात्मिक दुनिया का दायरा बढ़ाना शुरू कर दिया है। रणबीर कपूर के साथ लंबे रिश्ते का अचानक से पिछले साल खत्म हो जाने पर लगता है कि उनका ईश्वर में विश्वास बढ़ता जा रहा है।



खबर है कि मंगलवार की रात को कैटरीना नई दिल्ली में फैशन सेट के साथ मुंबई लौटी तो उनके मन में भक्ति थी। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि हाल ही मलाड में अनुराग बसु के घर पर सरस्वती पूजा में भाग लिया है। कैट पूजा पंडाल में अंदर दाखिल और सभी रस्मों के लिए रुकी रही। आपको बता दे इस धार्मिक इवेंट में शामिल होने के लिए कटरीना ने सफेद कुर्ता और जींस पहनी हुई थी और वह बिना मेकअप के थी।



पूजा के बाद कटरीना ने प्रसाद खाया और वहां से निकल पड़ी। आपको बता दे पूजा के बाद वह अंधेरी के एक गुरुद्वारा में जहाँ राधा स्वामी सत्संग के एक गुरु उपदेश दे रहे थे वहां पहुंची। कैटरीना ने यहाँ पर 2 घंटे बिताएं और अंत में रात को 9 बजे स्थान को छोड़ दिया। शाहिद कपूर का परिवार भी प्रवचन को सुनने के लिए एकत्र हुए था। शाहिद की पत्नी मीरा और उसके परिवार लोगो को कटरीना ने ज्वाइन किया था।



आपको बता कटरीना की निजी जीवन में काफी उथल पुथल चल रही है। उनका नाम आएं दिन मीडिया में कभी आदित्य रॉय कपूर तो कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लिंक अप किया जाता रहा है। निजी जीवन के अतरिक्त उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो उनकी फ़िल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा पा रही है।



वैसे अधिकतर लोग अपने मुश्किल समय में निपटने के लिए शराब का सहारा लेते है तो वही सबसे अलग बॉलीवुड की बार्बी गर्ल ने आध्यात्मिकता की मदद ली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers