कटरीना कैफ जेरेमी रेनर के साथ करेंगी हॉलीवुड डेब्यू

Katrina Kaif

Views:122

समय-समय पर बॉलीवुड के सितारें हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम करते है। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पदुकोण, नरगिस फाखरी और अली फैजल इसके ताजा उदाहरण है और अब बी-टाउन की टॉप अभिनेत्री कटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट में शामिल होने जा रहा है।



एक रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना के प्रशसंक बहुत जल्द बॉलीवुड की इस बार्बी डॉल को हॉलीवुड के सितारों के साथ रोमांस करते देखेंगे। सूत्रों से मिली रिपोर्ट पर यकीन करें तो कटरीना हॉलीवुड फिल्मों में अपने पैर सेट करने का प्रयास किया है और खबर है कि वह जेरेमी रेनर के साथ डेब्यू कर सकती है।


बैंग-बैंग गर्ल कैट फॉक्स स्टूडियोज मालिकों के साथ एक मीटिंग की है। इंडस्ट्री में गॉसिप है कि अभिनेत्री ने अपने ट्रेनर-मित्र के साथ स्टूडियो का दौरा किया था और इसकी तस्वीरें शेयर भी की थी। कभी-कभी जीवन आपको एडवेंचर पर ले जाता है। कैप्शन लिखकर उन्होंने स्टूडियो की तस्वीरों को पोस्ट किया था।

इस साल की शुरुआत में जब कैट से इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि वह हॉलीवुड में कब जा रही है तो उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उनका घर है और यदि कोई अच्छा प्रस्ताव आता है तो वह ह हॉलीवुड की फिल्म करने का सुंदर अनुभव जरुर लेंगी।

कैटरीना कैफ हाल ही स्क्रीन पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ जग्गा जासूस फिल्म में नजर आई थी यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नही कर सकी थी लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नही आई है। वर्तमान में वह अपने मेंटर एक्सबॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' फिल्म की शूटिंग कर रही है और उम्मीद है यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers