कटरीना कैफ ने जब बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ कपूर खानदान की क्रिसमस पार्टी ज्वाइन की

Katrina Kaif , Ranbir Kapoor , Kareena Kapoor , Saif Ali Khan , Karisma Kapoor, Rishi Kapoor

Views:1914

कल का दिन रणबीर कपूर के लिए बहुत ही खास दिन था और यह खास दिन सिर्फ इसलिए नही था कि कल क्रिसमस था यह दिन रणबीर के लिए इस लिए बेहद खास बन गया क्योकि काफी दिनों के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को आपस में ख़ुशी-ख़ुशी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया और तो और दोनों की ख़ुशी की तस्वीर आज सुर्ख़ियों में बनी हुई है।



रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड कटरीना बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर परिवार के साथ क्रिसमस मनाते देखा गया है। कपूर परिवार के बजुर्ग सदस्यों और बहनों के साथ क्रिसमस में शमिल हुई कटरीना एक लंबे सफेद पोशाक में डेनिम जींस और टी-शर्ट पहने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ बहुत ही सुंदर लग रही थी। बॉलीवुड के दोनों लव बर्ड्स पार्टी में एक कपल की तरह शामिल हुए थे और दोनों एक दूसरे का साथ पा कर पार्टी में बेहद खुश और मुस्कराते हुए नजर आ रहे थे।



कपूर खानदान की क्रिसमस लांच पार्टी में करीना कपूर खान अपने नवाब पटौदी खानदान के चिराग सैफ अली खान के साथ पार्टी में शामिल हुई थी। करीना बैंगनी रंग की ड्रेस में काफी सिंपल सोबर लग रही थी तो उनके पति सैफ अपनी आगामी फिल्म रंगून के लुक में मूंछ धारण किये हुए क्यूट लग रहे थे।



करीना कपूर के अतिरिक्त इस पार्टी में उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर काले रंग की ड्रेस जो कंधों से थोड़ी खुली हुई थी उसमें काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थी और उनके होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक उनके रूप को और निखार रही थी। करिश्मा कपूर पार्टी में अपने बेटे कीआन राज कपूर और बेटी समिएरा के साथ शामिल हुई थी।



णबीर के पिता व बहुमुखी प्रतिभावान बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर लाल रंग में सजे पार्टी का पूरा लुत्फ़ लेते नजर आएं तो उनके फिल्मकार भाई रणधीर कपूर और मां कृष्णा राज कपूर के साथ शामिल हुए। दिवंगत अभिनेता शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी भी इस पार्टी में शामिल हो कर परिवार के सदस्यों से मिलने के पहुची थी।



कटरीना और रणबीर के रिश्तों को लेकर पिछले कुछ दोनों से खबर आ रही थी कि दोनों के लव रिश्ते सामान्य नही है कुछ मीडिया खबरों में तो यह तक छप गया था कि दीपिका की वजह से कैट-रणबीर का ब्रेकअप हो गया है लेकिन दोनों प्रेमी जोड़े ने एक बार फिर मिडिया को गलत साबित करते हुए पार्टी में शामिल होकर ना सिर्फ अपने लव रिलेशनशिप को मजबूती पेश की है बल्कि परिवार के साथ संबंध मजबूत करने के संकेत दिए है।



और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers