कैटरीना कैफ मालदीव में ली गयी तस्वीरों की वजह से फिर से ट्रेंड में

Views:471

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ वर्तमान में मालदीव में है और ट्रेंड कर रही है। इन्टरनेट पर ट्रेंडिंग करने वाली अभिनेत्री इस बार छुट्टी के लिए नहीं बल्कि काम से संबंधित कारणों के लिए इन्टरनेट पर वायरल हुई है। 33 वर्षीय अभिनेत्री एक फैशन मैगज़ीन के लिए ईडिल्लीक आइलैंड पर फोटोशूट कराया है और शनिवार को उनके शूट की तस्वीरें ट्रेंडिंग सूची की शीर्ष पर आ गयी है।



बॉलीवुड की ब्यूटीफुल अभिनेत्री कटरीना ने अपने इस शूट के बारे में जानकारी दी है कि 12 घंटे की यात्रा और तीन विमानों को बदलकर शूटिंग स्थल पर पहुंची है और हम कह सकते है की उनकी यह यात्रा कामयाब रही है। सूर्यास्त पृष्ठभूमि के समक्ष मेलिसा ओडबश स्विमशूट में खड़ी कटरीना पलंगतोड़ लुक दे रही थी। कटरीना ने अपनी इस हॉट तस्वीरे को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगो के दिल में खलबली मचा दी है।

कटरीना के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शूट वाली जगह पर ही है जिसका मतलब साफ़ है कि जल्द ही कैटरीना कैफ की कई अधिक चौंकाने वाली तस्वीरें देखने को मिलेंगी। डिजाइनर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शूटिंग की जगह का एक विडियो भी शेयर किया है। कैटरीना कैफ ने 2003 में आई बूम फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। अमिताभ बच्चन की सरकार में एक छोटी सी भूमिका करके राम गोपाल वर्मा जैसे डायरेक्टर के सम्पर्क में आई थी।

कैटरीना की क्षमता को तब बल मिला जब सलमान खान के साथ उन्होंने मैंने प्यार क्यूँ किया में काम किया था। इस फिल्म के बाद से कटरीना ने अपने करियर में पीछे मुड़कर नही देखा। कटरीना की हाल ही फिल्म फितूर हाल में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नही कर सकी थी लेकिन उनकी डिमांड और फैन फॉलोवर में कोई कमी नही आई है। भविष्य की बात करें तो अनुराग बसु के डायरेक्शन में जल्द ही वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस में नजर आएँगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers