ऑनस्क्रीन पर जल्द ही कटरीना कैफ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान संग करेंगी रोमांस

Views: 460


सेक्सी कूल डूड फवाद खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता बनकर उभरे है जिनके साथ बॉलीवुड की हर अभिनेत्री काम करने के लिए बिलकुल तैयार है। सोनम कपूर,आलिया,दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड के कई लेडीज की आँखों में बस चुके है।



सेंसेशन फवाद खान इतने भाग्यशाली है कि इंडस्ट्री में आयें बेशक कुछ पल ही हुए है लेकिन अब वह कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करने जा रहे है। जी हाँ लेटेस्ट न्यूज़ है कि फवाद करण जौहर की अगली फिल्म में कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आयेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार फवाद को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गयी है और उन्होंने फिल्म पर अपने साइन कर अपनी हाँ कर दी है।

हालांकि फिल्म निर्माण टीम की तरफ से इस फिल्म या स्टारकास्ट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नही हुई है लेकिन यदि यह रिपोर्ट सच साबित होती है तो इस काल्पनिक फिल्म को न्यू डायरेक्टर आदित्य धर डायरेक्ट कर सकते है।


धर्मा प्रोडक्शन की अगुवाई में इस फिल्म का बनाया जाएगा। निश्चित रूप से यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी। फवाद और कैटरीना की जोड़ी एक फ्रेश जोड़ी के रूप में इस फिल्म में पेश होगी और अब इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने योग्य होगी।

पाकिस्तानी अभिनेता बॉलीवुड करियर की शुरुआत के साथ ही फिल्म में मुख्य अभिनेता की धारा में शामिल हो गए है। टेलीविजन स्क्रीन से करियर शुरू करने वाले फवाद की जोड़ी कटरीना के साथ बनना निश्चित ही उनकी थाली में यह एक बड़ी फिल्म साबित होगी।