कैटरीना कैफ को स्मिता पाटिल पुरस्कार मिलने से ट्विटर पर उड़ा मजाक, प्रतीक बब्बर उनके पक्ष में

Katrina Kaif

Views:773

कैटरीना कैफ को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए 19 सितंबर को स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार देना निर्धारित किया गया है। स्मिता पाटिल ने अपने शानदार भूमिकाओं और सरल अभिनय से सबके मन पर अमिट छाप छोड़ी है। भारतीय सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए बेहतरीन अभिनय करने वाली अभिनेत्रियों को उनके नाम से पुरुष्कार दिया जाता है इस साल इस  खिताब से कैटरीना कैफ को सम्मानित किया जा रहा है।



कटरीना कैफ को स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मिलने की खबर जैसे ही लीक हुई ट्विटर पर वर्तमान बार्बी डॉल कैट पर ट्रोल कसे जाने लगे। अधिकतर लोगो के अनुसार कैट का कद इस समय पुरस्कार के लिए अयोग्य है। लोगो का मनाना है की चिकनी चमेली और शीला की जवानी निकाल दे तो उनके पुरे फ़िल्मी करियर में कुछ भी यादगार योगदान नही है जबकि उनके मुकाबले पर कल्कि कोचलिन, राधिका आप्टे, कोंकणा सेन शर्मा, जैसी कई अभिनेत्रियां है जो पिछले कुछ वर्षों से लगातार अपने अभिनय कौशल से सबको प्रभावित किया है।

स्मिता पाटिल की विरासत के सामान कटरीना को चुनने को लोग स्मिता का अपमान समझ रहे है इसकी सबसे बड़ी एक वजह यह भी है की कटरीना अपने 13 साल के बॉलीवुड करियर में अभी तक हिन्दी का उच्चारण सही नही कर सकी है। वह केवल अपनी डांस ,बॉडी फिटनेस और आकर्षक चेहरे की वजह से लोगो के दिलों में राज कर रही है और उनकी अभिनय क्षमता पर हमेशा ही सवाल खड़े हो जाते है।

कटरीना के अवार्ड मिलने से बेशक आम दर्शक खुश ना हो लेकिन प्रतीक बब्बर उनके पक्ष में खड़े है उनके अनुसार यह बहुत ही अच्छी खबर है क्योकि वह कटरीना को कड़ी मेहनत से टॉप मुकाम पर पहुंचने वाली अभिनेत्री मानते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers