रणबीर दीपिका के साथ तमाशा पार्टी में अचानक शामिल हुई कटरीना कैफ

Deepika Padukone , Ranbir Kapoor , Katrina Kaif

Views:1222

इम्तियाज अली की तमाशा के लिए शनिवार की रात को फिल्म के निर्माता-साजिद नाडियाडवाला तरफ से तमाशा फिल्म पूरा होने पर पूरी टीम के लिए एक पार्टी रखी गयी जिसमे एक अजीब सा तमाशा हुआ जिसे देखकर पार्टी में मौजूद सभी स्टार हैरान हो गये।





बॉलीवुड की पल-पल की न्यूज़ रखने वाले जैसा की जानते ही है कि शुक्रवार को रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने तमाशा फिल्म के लिए अंतिम शूट किया था जिसके बाद रणबीर कपूर काफी भावुक हो गये और उनकी आंखों में आंसू भी आ गये थे।



फिल्म के इसी अंतिम शूट के बाद शनिवार की रात को फिल्म के निर्माता - साजिद नाडियाडवाला ने पार्टी का आयोजन किया जिसमें तमाशा फिल्म के प्रमुख सितारे रणबीर और दीपिका के अलावा इम्तियाज अली और फिल्म के सह-निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर भी शामिल हुए। सभी स्टार इस पार्टी में मस्ती के माहौल थे और इस जश्न में सभी स्टार हँस रहे हैं और मजाक कर रहे थे तभी समारोह स्थल पर एक अप्रत्याशित रूप से कैटरीना कैफ को देख कर पार्टी स्थल पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गये।





स्रोत की मानें तो कैट का पार्टी में आगमन दीपिका के साथ उनका कोल्ड वार ही है। खबर है कि रणबीर और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका तमाशा फिल्म में जबरजस्त एक्टिंग की है और दोनों शूटिंग के दौरान कई बार भावुक भी चुके है ऐसी खबरें अकसर प्रकासित होती रहती है। खैर कैटरीना के पार्टी में शामिल होते ही पार्टी की तस्वीर बदल गयी पर वह अधिक देर तक पार्टी में नही रही और थोड़े समय बाद वह पार्टी छोड़कर निकल गयी। कटरीना पार्टी में रणबीर पर नियंत्रण रखने के लिए शामिल हुई थी या फिर रणबीर का साथ देने इस बारे में आप क्या सोचते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers