सलमान के द-बंग टूर को कैटरीना ज्वाइन नही करेंगी

Salman Khan , Katrina Kaif

Views:176

कल जारी हुई एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान-टाइगर जो अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन को लेकर सक्रिय है वह अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ दा-बंग टूर पर मशल्ला (एक था टाइगर), जस्ट चिल (मैने प्यारे क्यों किया) और कई अन्य गाने पर डांस नंबर करना था लेकिन अब खबर आ रही है कि आखिरी मिनट में योजना में बदलाव किए गए है।



स्रोत स मिल रही जानकारी के अनुसार इस समय कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन यह तय माना जा रहा है कि कैट दिल्ली में द-बंग का हिस्सा नही होंगी। मीडिया ने जब यह सवाल किया कि कैट सलमान के इस टूर का हिस्सा क्यों नही होंगी तो कैट के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि 10 दिसंबर को कैट मुंबई के लक्स अवार्ड्स में भाग लेंगी और संभवतः बाद में दौरे का अहम हिस्सा बन सकती है लेकिन उस दिन पहले की प्रतिबद्धता के कारण समय नही है।



कैट और सलमान टाइगर जिंदा है मूवी में एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। कल को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का गीत स्वाग की फर्स्ट फोटो जारी कर दी गयी है इस ट्रैक में सलमान और कैटरीना कुछ स्वाग दिखाएगे। हमें यकीन है कि सलमान के द-बंग टूर का हिस्सा अगर कैटरीना बनती है तो वह केक के उपर चेरी के समाना ही इस टूर का आकर्षण कई गुणा बधा देंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers