शाहरुख खान और कटरीना कैफ स्क्रीन पर एक बार फिर करेंगे रोमांस

Shahrukh Khan , Katrina Kaif

Views:1297

यश चोपड़ा की आखरी फिल्म में प्यार करने वाली शाहरुख खान और कटरीना की जोड़ी एक बार फिर से परदे पर रोमांस करने जा रही है और इन दोनों को 3 साल बाद स्क्रीन पर लाने का काम आनंद एल राय कर रहे है।



आनंद राय की अन्दुरुनी टीम सूत्रों ने बॉलीवुड समाचार देने वाली वेबसाइटस को बताया है कि आनंद ने कटरीना से फिल्म के लिए बात कर ली है पर अभी तक कैट ने फिल्म की स्क्रिप्ट नही पढ़ी है और ना ही मेहनताना तय हुआ है। आनंद और कटरीना के बीच में फिल्म को लेकर पूरी बात इसलिए नही हो पाई है क्योकि कैट इस समय स्कॉटलैंड बार बार देखों में व्यस्त है।





कटरीना के अलावा फिल्म के मुख्य अभिनेता स्टार शाहरुख खान की बात करें तो वह भी आइसलैंड में अपनी फिल्म दिलवाले शूट कर रहे है इसलिए आनंद ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट की जगह संक्षिप्त में कहानी सुना दी थी पर शाहरुख की टीम ने अभी तक अधिकारिक रूप से अपनी रजामंदी नही दी है।



आपको बता दें निर्देशक आनंद ने अपनी इस फिल्म की कहानी को शाहरुख खान से पहले सलमान खान को सुना चुके थे लेकिन आनंद और सलमान की इस वार्ता का कोई अर्थ नही निकला और सलमान ने फिल्म करने से इंकार कर दिया था और उसके बाद उन्होंने शाहरुख खान को ऑफर की है।



शाहरुख खान और कटरीना कैफ की जोड़ी वाली इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होना आसान नही है क्योकि शाहरुख को दिलवाले फिल्म के प्रचार के अलावा रईस और उसके बाद गौरी शिंदे की अगली फिल्म अनाम की शूटिंग भी शुरू करनी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers