सोनम कपूर को कटरीना कैफ ने पब्लिक के बीच चूम लिया

Views: 991


कटरीना कैफ को बेशर्म कहने वाली सोनम कपूर लॉरियल के फैशन इवेंट में एक अलग ही रूप में नजर आई। मुंबई में इस समारोह में एक दुसरे से कोल्ड वार करने वाली बॉलीवुड खूबसूरत हसीनाओं के बीच विवाद छोड़ काफी दोस्तना सम्बन्ध नजर आया जिसे देखकर लोग भी स्तब्ध हो गये।





सोनम कपूर कान फिल्म महोत्सव में लॉरियल का प्रतिनिधित्व नियमित रूप से पिछले 5 साल से कर रही है। वही महोत्सव के लिए पहली बार लॉरियल की टीम में शामिल हुई कटरीना कैफ जब सोनम से मिली तो यह क्षण काफी हैरान करने वाला और यादगार बन गया।





वास्तव में सुश्री कपूर को जब कटरीना मिली तो कटरीना ने ना सिर्फ सबके सामने सोनम के गालों को चूम लिया बल्कि दोनों ने खुल कर अपने स्नेह का प्रदर्शन एक दुसरे के लिए किया। दोनों बोल्ड अभिनेत्रियों की ये अदा देखकर इवेंट में सभी लोग दंग रह गये।





मुंबई के इस स्टाइलिश इवेंट में सोनम ने आकर्षक सफेद ड्रेस पहनी थी और कटरीना ने जेनी पक्खम की ड्रेस और गहना की मनमोहक ज्वेलरी से सजी थी। दोनों की ख़ूबसूरती लॉरियल के इस आयोजन में चार चाँद लगा रही थी। कटरीना लॉरियल की ब्रांड अम्बेस्डर है पर सोनम कपूर-ऐश्वर्या राय के साथ कान महोत्सव में पहली बार हिस्सा ले रही है।

और पढ़े

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की चुम्बन वाली तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया बवाल