कटरीना-नेहा धूपिया की अतीत में गद्दाफी संग ली गयी फोटो दुनियाभर में हुई वायरल

Katrina Kaif , Neha Dhupia , Aditi Gowitrikar, Aanchal Kumar, Shamita Singha

Views:361

कटरीना की अतीत की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफ़ान न पैदा हो गया है। कटरीना के अतीत में लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी के साथ ली गयी एक तस्वीर इन्टरनेट पर खूब वायरल है। इन्टरनेट पर सनसनी मचाने वाली इस तस्वीर में वह गद्दाफी के बगल में बैठी नजर आ रही है और उनके साथ अदिति गोवितिकर, आंचल कुमार और नेहा धूपिया के साथ अन्य कई मॉडल भी साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है।



कटरीना-नेहा और गद्दाफी की यह तस्वीर लगभग 15 साल पहले ली गयी थी और अब इस तस्वीर को मॉडल शमिता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है। आज से 15 साल पहले की फोटो फैशन शो के दौरान ली गयी एक समान्य फोटो हो सकती थी लेकिन लीबिया में आयोजित इस फैशन शो के तस्वीर में निरंकुश तानाशाह गद्दाफी के होने की वजह से अब यह फोटो चर्चा का विषय बन गयी है।


भारतीय सुपरमॉडल्स जारी हुई इस तस्वीर में बहुत इनोसेंट और क्यूट लग रही है और गद्दाफी के चारों ओर भव्य उपस्थिति कर सबको प्रभावित कर रही है। कैटरीना को जो सुपरस्टारडम भारत में मिला है उसकी वजह यह और भी चर्चित विषय बन गया है।


कटरीना के प्रशंसक पूरे दिल से कैट को लाइक करते है और कटरीना ने भी इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर लिया है उन्होंने पाने करियर में तीन खान के साथ फ़िल्में की है जबकि तस्वीर में शामिल कर्नल मुहम्मद गद्दाफी की बात करें तो उस पर गंभीर यौन शोषण के आरोप होने के साथ-साथ नशा और लोगो की हत्या का भी आरोप लगे थे लेकिन एक दौर में उनको बड़ा सुधारवादी समाजवाद नेता के रूप में जाना जाता है लेकिन सत्ता के नशे में वह तानशाह बन गया।


कैटरीना आज देश की टॉप बड़ी हीरोइनों की लिस्ट में शामिल है और वर्तमान में अनुराग बसु की अगली फिल्म जग्गा जासूस की परमोशन में व्यस्त है। जग्गा जासूस फिल्म में उनके साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers