कटरीना के सलमान और बॉयफ्रेंड रणबीर के माता पिता पर बिंदास बोल

Katrina Kaif

Views:1795

अक्सर अपनी निजी जिन्दगी पर खामोश रहने वाली कटरीना कैफ इस साल कुछ बदली-बदली नजर आ रही है। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ कल तक जिन सवालों को सुन कर कन्नी काट लेती थी। आजकल उन्ही सवालो की वो न सिर्फ सुन रही है बलिक उनका ख़ूबसूरती और शांत मन से जवाब भी दे रही है। कटरीना इस बार मिडिया के समक्ष सलमान से अपने संबंधो के साथ-साथ अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के माता पिता के बारे में भी खुल कर बातें करती नजर आ रही है।


अक्सर खबरों में कटरीना कैफ और सलमान के बीच छोटे-मोटे विवादों की खबरें छपती रहती है इन सभी खबरों को गलत बताते हुए कटरीना ने कुछ दिन पहले अपने जीवन में ना सिर्फ सलमान की अहमियत बताई बलिक दिल खोल कर सलमान की तारीफ भी जामने के सामने की है।





कटरीना ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि बॉलीवुड के बॉडीगार्ड सलमान उनकी जिन्दगी में अहम हिस्सा रखते है और वो अभी तक जितने भी लोगो से मिल चुकी है उनमे वो सलमान का सम्मान सबसे अधिक करती है क्योकि बॉलीवुड का सफर काफी मुश्किल है और सलमान ने हमेशा उनकी मदद की है।


31 वर्षीया कटरीना कैफ सलमान के बारे में ये बातें बोलने के कुछ दिन बाद ही एक इंटरवियू में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर की माता नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर के बारे बातें करते हुए बताया है कि कपूर परिवार के सभी लोग बहुत ही अच्छे इंसान है। ऋषि कपूर तो उन्हें डिनर पर भी ले जा चुके है। कटरीना को ऋषि कपूर के साथ डिनर करने का मौका नमस्ते लंदन के दौरान मिला था।





अपनी होने वाली सास नीतू कपूर की तारीफ करते हुए कटरीना बोली की वह नीतू को ऐसी औरत के रूप में जानती है जिसने कम उम्र में बॉलीवुड सफर शुरू करने के साथ-साथ ऐसे पुरुष के साथ शादी की है जिसे वो सबसे ज्यादा प्यार करती है।





कटरीना का ये बदला रूप जहाँ सबको हैरान कर रहा है वही कुछ लोग इसे रणबीर के माता-पिता के साथ करीबी बनाने की उनकी तरफ से पहल मान रहे है क्योकि हाल ही रणबीर की माँ नीतू ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर होली के दिन दीपिका पादुकोण और रणबीर की तस्वीर शेयर की थी और वही
रणबीर के पिता ऋषि कपूर पहले ही कटरीना द्वारा बनाया कपूर ग्रुप पहले ही छोड़ चुके है।
      
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers