जब कटरीना कैफ ने बॉयफ्रेंड रनबीर के पिता ऋषि कपूर को पापा कहा

Ranbir Kapoor , Katrina Kaif , Rishi Kapoor

Views:1055

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के दूसरे को डेट कर रहे है इस बात का खुलासा काफी समय पहले ही हो गया है उसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए बांद्रा में कार्टर रोड अपार्टमेंट में ले लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया तो वह बात भी किसी से छुपी नही रही है। दोनों के रिश्ते वास्तव में और वर्तमान स्थिति में कैसे है इस पर दोनों लव बर्ड्स ने हमेशा चुप्पी ही बनाए रखी है लेकिन हमेशा पार्टियों में एक साथ आने के सबूतों ने सगाई और शादी की अफवाहों का दौर जारी रखा है जिसकी वजह से इस अजब प्रेम की गज़ब कहानी के दोनों नायक हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है।


इन दोनों के लव स्टोरी के अतिरिक्त मिडिया में कटरीना कैफ को लेकर यह भी खबरें प्रकाशित होती रहती है कि कटरीना और उनके बॉयफ्रेंड रनबीर कपूर के परिवार के साथ उनके रिश्ते खुश नही है जिसकी वजह से उनकी शादी में रुकवाट आ रही है लेकिन हाल ही में कटरीना ने रनबीर के पिता ऋषि कपूर के साथ ऐसा परिवारिक रिश्ता पेश किया है जो मिडिया की इन सभी खबरों को गलत साबित कर देगी।





हाल ही में एक पार्टी में शामिल होने पहुची रनबीर की गर्लफ्रेंड कटरीना ने ऋषि कपूर के गाल पर प्यार से एक हल्का चुम्बन देते हुए बधाई दी और उनसे पूछा हाय पापा आप कैसे है? बेशक कटरीना अपनी भविष्य की योजनाओं के ध्यान में रखते हुए शादी से पहले ऐसे कर रही हो लेकिन यकीनन कटरीना और रनबीर के बढ़ते रिश्ते के लिए यह एक सकारात्मक संकेत है।


हमें नही पता ऋषि कपूर अपनी बहु के तौर पर कटरीना से कितने प्रभावित है लेकिन अगर ऋषि जी ने कटरीना को पापा कहने की अनुमति दी है तो इसका अर्थ यह भी लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड की इस बार्बी डॉल को वह स्वीकार करने के लिए तैयार है और हो सकता है जल्द ही उनकी शादी के कार्ड भी मिडिया के सामने आ जाएँ।


रनबीर और कटरीना को शादी के बंधन में बंधने के लिए अगर पापा ऋषि कपूर के साथ माँ नीतू कपूर का साथ भी मिल जाएँ तो हो सकता है यह जोड़ी जल्द ही शादी की खुशखबरी मिडिया के सामने आ जाएँ लेकिन वर्तमान में माँ नीतू को तो अपने रनबीर के साथ तमाशा गर्ल दीपिका की केमेस्ट्री बेहद हॉट और अच्छी लगती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers