आईपीएल 2016 के उद्घाटन समारोह कटरीना के स्टीमी डांस के आगे सबकुछ फीका पड़ा

Views: 1095


कैटरीना कैफ ने आईपीएल 2016 के उद्घाटन समारोह में शीला की जवानी और चिकनी चमेली गीत पर जब अपनी अपनी पतली कमर को घुमाया तो पूरी दुनिया उनके फिगर और डांस मूव को देखकर चौंक गई। लगभग दो घंटे से उपर चले ओपनिंग सेरेमनी में कटरीना के जलवे के आगे बॉलीवुड के बाकी सितारें कुछ फीके नजर आयें।


आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में सबसे अफसोस की बात है रणवीर सिंह की लिए यह रही की इस कार्यक्रम में उनके सिक्स पैक एब्स से अधिक प्यार कटरीना को सेक्सी कमर को मिला है इसलिए उनकी इस शाम को निराशाजनक शाम के रूप में देखा जा सकता है। उद्घाटन समारोह में केवल एक केवल चर्चा का विषय था वह कटरीना की बेली थी।


10,000 रुपये प्रति टिकट की कीमत देकर आएं दर्शकों को दिल कटरीना ने अपनी अदाओं से जीत लिया और हर किसी ने उनकी डांस परफॉरमेंस को अपने अपने स्मार्टफोन में कैद करने का प्रयास करते हुए नजर आयें और तो और ड्वेन ब्रावो ने कटरीना के डांस को चैंपियन का ख़िताब दे दिया और उन्होंने कहा की अब तक उन्होंने ऐसी परफॉरमेंस नही देखी है।



निश्चित रूप से सो रही और फोन में व्यस्त जनता को कटरीना ने आयोजन समारोह से जोड़कर इसकी भव्यता को दोगुना कर दिया। कटरीना की परफॉरमेंस के अतिरिक्त बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और यो यो हनी सिंह की परफॉरमेंस इस समारोह के आकर्षण का केंद्र रही है।