इमरान और कंगना के लिप लॉक की 23,000 तस्वीरे क्लिक की गयी

Kangana Ranaut , Imran Khan

Views:856

इमरान और कंगना की फिल्म 'कट्टी बट्टी' के गीत 'लिप टू लिप किस्सियां' के बारें में खुलासा हुआ है कि इस गीत के लिए लिप टू लिप किस दे रहे अभिनेता इमरान और बॉलीवुड क्वीन कंगना की 23,000 से अधिक तस्वीरे ली गयी है। कट्टी बट्टी के रिलीज हुए इस गीत को एक सप्ताह के अंदर ही 1 लाख से अधिक लोग देख चुके है और दर्शकों से इसे प्रशंसा भी मिल रही है।



डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने इस बॉलीवुड गीत को फिल्माने के लिए 'स्टॉप मोशन तकनीक' का प्रयोग किया है और किसी बॉलीवुड गाने के लिए इस तकनीक का उपयोग पहली बार किया गया है। अब से पहले इस तकनीक का उपयोग अभिनेता के लिए धीमी गति से स्थानांतरित करने के लिए होता था।





कट्टी बट्टी की टीम ने गीत को स्पेशल और बेहतर बनाने के लिए गीत के हर मिनट को काफी अलग रूप में पेश किया गया है। इमरान और कंगना ने इस गीत को बनाने में काफी मेहनत की है दोनों कलाकारों ने लगातार तीन दिन तक एक दूसरे को लिप लॉक करते रहे।



इमरान और कंगना के लिप लॉक किसिंग सीन वाले इस गीत में दोनों लेट कर किस करते हुए स्थिर रहते है पर उनके पीछे के दृश्य और कलर बदलते रहते है। 'लिप टू लिप किस्सियां' के वीडियो के दृश्य को स्थिर बनाए रखने के लिए तीन दिन की अवधि में 24 घंटे के लिए एक-दूसरे से चिपके रहना पड़ा था।



कंगना और मुख्य अभिनेता इमरान दोनों ही इस नई तकनीक को लेकर बेहद उत्साहित थे और वीडियो की शूटिंग के दौरान दोनों ने के दूसरे का भरपूर साथ दिया और उधर फिल्म में निर्माता भी 'लिप टू लिप किस्सियां' गीत पर दोनों कलाकारों द्वारा की गयी मेहनत से काफी खुश है। आपको बता दे अद्भुत गीत से सजी इस 'कट्टी बट्टी' फिल्म को 18 सितम्बर 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जायेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers