रोबोट 2 में रजनीकांत से अर्नाल्ड की जगह अब अक्षय कुमार करेंगे फाइट

Views: 827


फिल्म रोबोट की अगली कड़ी रोबोट 2 के बारें में अफवाह थी की इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट मुख्य खलनायक की भूमिका में रितिक रोशन,नील नितिन मुकेश या तो अर्नाल्ड श्वार्जनेगर का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा था लेकिन अब रिपोर्ट मिल रही है की रोबोट 2 के विलन के रोल के लिए बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार ने बाजी मार ली है।



रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित रोबोट 2 में हॉलीवुड कलाकार अर्नोल्ड के शामिल होने की खबरें पुरे जोरो पर थी लेकिन फिर ख़बरें आई कि वह फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये की भारी राशि की मांग कर रहे है जिसके बाद अब रजनीकांत के सामने एक फ्रेम में अब अक्की को लिया गया है। रजनी सर अपनी एक्शन फिल्म के लिए उपयुक्त एक्शन स्टार की खोज कर रहे थे और अक्षय को फिल्म में शामिल करना सही विकल्प माना जा रहा है।


रजनीकांत की फिल्म में अक्षय कुमार के शामिल होने के साथ दर्शकों की विशाल संख्या इस फिल्म से जुड़ जायेगी क्योकि रजनीकांत अगर साउथ के किंग है तो अक्की के शामिल होने से पूरे देश के साथ-साथ विशेष रूप से उत्तर भारत में भी इस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ जाएगी।



रजनीकांत और अक्षय की फिल्म रोबोट 2 का कुल बजट 400 करोड़ रुपये के आसपास होने की उम्मीद है और इस फिल्म को दुनिया से शीर्ष तकनीशियनों के साथ बनाये जाने के कयास लगाये जा रहे है। जुरासिक पार्क, आयरन मैन, द एवेंजर्स जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुकी दुनिया की नंबर 1 एनिमेट्रॉनिक्स कंपनी को फिल्म के लिए चुना गया है और ड्रेस को मैरी.इ.वॉट डिजाइन करेंगे और फिल्म में गीत ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक एआर रहमान देंगे।



बाहुबली ने दुनिया भर से अच्छा कारोबार किया है इसलिए उसे देखते हुए रोबोट 2 का बजट में हल्का इजाफा भी किया जा सकता है। आपको बता दे सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नायिका एमी जैक्सन फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर चुके है और अब अक्षय के आने के बाद फिल्म काफी दिलचस्प हो जाएगी।


रजनी सर की टीम के साथ अक्षय पहली बार जुड़ रहे है और यह देखना काफी रोमांचक होगा जब अक्षय कुमार रजनीकांत के बराबर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे और निश्चित ही फिल्म में दोनों को जुगलबंदी फिल्म रिलीज से पहले दर्शको की उत्साह को दोगुनी कर देगी।