शाहरुख खान को वानखेड़े स्टेडियम विवाद से मिली राहत

ShahRukh Khan

Views:425

पांच वर्ष के समय के बाद मुंबई पुलिस इस नतीजे पर पहुंची चुकी है कि 2012 में वानखेड़े स्टेडियम के अंदर शाहरुख खान नशे में नही थे और स्टेडियम में उन्होंने नाबालिगों से किसी अभद्र भाषा का उपयोग नहीं किया था ऐसा मुंबई पुलिस ने एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया है। शाहरुख को इस अपराध के कारण वानखेड़े स्टेडियम से बाहर कर दिया गया था।



शिकायतकर्ता अमित मारू बाल निजी शिकायत दायर की थी और स्टेडियम के सुरक्षा कर्मियों को कोसने के लिए खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी पुलिस ने रिपोर्ट में कहा है की उन्होंने अभिनेता के बयान को दर्ज कर लिया है तथा उन्होंने इन आरोपों से इंकार किया है। खान ने बताया की उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने उस दिन मैच जीता जिसके बाद उनके बच्चे और दोस्त मैदान में जा रहे थे लेकिन सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उनके प्रवेश से रोक दिया।



खान के अनुसार उहोने दलवी को कहा की बच्चे उनके साथ है और उनको कोई छू भी नही सकता है जिसके बाद उनके मैनेजर उनके बच्चों को स्टेडियम से बाहर ले गए। अभिनेता ने पुलिस को बताया कि उसके बाद उनको गुस्सा आ गया क्योकि किसी ने उनसे अभद्र भाषा में बात की है।



अमित मारू की शिकायत पर अब अदालत का फैसला आ गया है और वह शाहरुख के पक्ष में है। शाहरुख ने अपने बयान में कहा है कि मारू ने जो उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है वह केवल प्रचार के लिए किया गया है। इस घटना के बाद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख पर पांच साल के लिए प्रतिबंध हटा लिया था जो उन्होंने पिछले साल ही लगाया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers