शाहरुख खान की बीवी गौरी खान ने 2015 लक्मे फैशन वीक समर में दिखाया दम

Gauri Khan , Shahrukh Khan

Views:1738

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने 20 मार्च को मुंबई में चल रहे लक्मे फैशन वीक में अपना पहला डिजाइन प्रस्तुत किया है। गौरी खान ने अपना पहला डिजाइन का प्रदर्शन फैशन उद्योग के जाने माने सत्या पॉल ब्रांड के सहयोग से किया है।


लक्मे फैशन वीक के रैंप पर गौरी खान ने अपने सबसे अच्छे डिजाइन का प्रदर्शन रैंप पर किया। गौरी खान एक डिजाइनर के रूप में पहली बार इस शो में भाग ले रही है और ख़ुशी की बात ये थी कि इस दिन सत्या पॉल फैशन ब्रांड की 30वीं वर्षगांठ थी।





गौरी खान बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी है इसलिए उनके इस शो में बॉलीवुड का तड़का भी लगा। शाहरुख खान के करीबी मित्र करण जौहर के अलावा गौरी खान के अपने बॉलीवुड दोस्त मलाइका अरोड़ा खान, ज़रीन खान, तनीषा मुखर्जी ने भी इस फैशन शो में गौरी का साथ दिया।





गौरी खान ने इस शो में छुट्टीयों में पहनने वाले साड़ी और गाउन वाले परिधानो को पेश करते हुए अपने इस शो को 'ए ट्रॉपिकल वंडर' का नाम दिया। गौरी द्वारा पेश किये गये सभी परिधानो में गौरी खान की डिज़ाइन की हुई साटिन जॉर्जेट, कॉटन, सिल्क, शिफॉन, की सभी साड़ीयों ने सभी का मन मोह लिया।


गौरी खान ने डिजाइन प्रस्तुति के साथ-साथ रैंप पर चलते हुए भी आत्मविश्वास दिखाया और इसी के साथ 2015 लक्मे फैशन वीक समर के तीसरे दिन का सही अंत हो गया।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers