कॉफ़ी विद करण सीजन 5 में पहले गेस्ट फवाद खान संग करण जौहर की होगी वापसी

Fawad Khan , Karan Johar

Views:207

आप पिछले काफी समय से करण की कॉफ़ी को काफी याद कर रहे थे तो आपको अब और अधिक इतंजार नही करना पड़ेगा। बी-टाउन से आ रही रिपोर्ट के अनुसार कॉफ़ी विद करण टीवी चैट शो आपका मनोरंजन करने के लिए बहुत जल्द वापसी कर रहा है और होस्ट करण जौहर नए सीजन में एक बार फिर नए चटपटे सवालों और नए गेस्ट साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार है।



एक रिपोर्ट के अनुसार इस सेलिब्रिटी चैट शो के नए सीजन में पहले अतिथि के रूप में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को शामिल किया जा सकता है। निश्चित ही फवाद के पहले गेस्ट के रूप में इस शो में शामिल होने से फवाद की लोकप्रियता में और अधिक वृद्धि हो जाएगी। करण ने इस शो को लेकर एक बार पहले ट्वीट किया था की वह पहले एपिसोड में अपने दोस्त और सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उपस्थित होगें लेकिन लगता है अब योजनाओं में बदलाव लाया गया है।

 
कॉफ़ी विद करण सीजन 5 का प्रसारण सितंबर या अक्टूबर से टीवी पर शुरू हो जाएगा। शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार 28 अगस्त को सीजन 5 टीज़र शूट किया जा चुका है और यह टीजर विडियो पहले की अपेक्षा कुछ ही सेकंड लंबा होगा। कॉफ़ी विद करण टीवी शो में अब तक सलमान खान, सलीम खान, आमिर खान, किरण राव, अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, महेश भट्ट, अनुराग कश्यप ,दीपिका पादुकोण,सोनम कपूर,अलिया भट्ट,फ्रीडा पिंटो,नरगिस फाखरी और रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटी शो का हिस्सा बन चुके है।


फवाद के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह अपनी आगामी फिल्म दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ ऐ दिल है नजर आयेंगे। फवाद खान इस फिल्म में एक डीजे की भूमिका में है और यह फिल्म करण जौहर की महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers