कृष्णा श्रॉफ ने पोस्ट टॉपलेस तस्वीरों के पीछे का सच बताया

Krishna Shroff

Views:2163

जैकी और आयशा श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अपनी ऑनलाइन पोस्ट टॉपलेस तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। 22 वर्षीय कृष्णा ने कुछ दिन पहले इंटरनेट पर अपनी बोल्ड सेक्सी छवि रखते हुए अर्द्ध नग्न तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद से बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को लेकर हंगामा मचा हुआ है।





तस्वीरों के वायरल होने के बाद से बॉलीवुड में गॉसिप तेज हो गयी कि भाई टाइगर श्रॉफ की तरह ही वह भी बॉलीवुड में करियर बनना चाहती है। लोग कृष्णा द्वारा प्रदर्शित तस्वीरों को सौंदर्यबोध की दृष्टि से उनके बॉलीवुड में एंट्री की कल्पना कर उनके अंदर बोल्ड संभावित स्टार को देखने लगे थे।





कृष्णा ने बॉलीवुड में उठ रही इसी अफवाह को शांत करने के लिए 'टॉपलेस' तस्वीरों पर सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने यह फोटोशूट पोज मनोरंजन के लिए बेडरूम में अपने दोस्त के लिए दिया था जो की एक फोटोग्राफर है और उन्होंने अपने दोस्त के कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने इस पोर्टफोलियो का निर्माण किया है।





कृष्णा ने बॉलीवुड में एंट्री के सवाल पर जवाब देते हुए बताया कि वह परदे के पीछे काम करने में इच्छुक है और उस बॉलीवुड का हिस्सा बनने में काफी ख़ुशी होगी जिसनें उनके परिवार को काफी शोहरत दी है लेकिन फिलहाल उन्हें कोई जल्दी नही है।





कृष्णा ने अपने सोशल अकाउंट पर और कई भी वासनोत्तेजक फोटो शूट और समुद्र तट पर ली गयी ग्लैमरस बिकनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है जिसके बाद पिता जैकी श्रॉफ ने कहा था कि वह अपने बच्चो को इच्छामुताबिक जीने देने में विश्वास रखते है और उनके बच्चे अच्छी तरह से जानतें है कि वह क्या कर रहे है और क्यों कर रहे है इसलिए वह उनकी लाइफ में दखल नही देते है।





वैसे बॉलीवुड में उनके इस सेक्सी फोटोशूट एक औपचारिक प्रवेश समझा जा सकता है और यह अनुमान भी गलत ना होगा कि अगर वह किसी फिल्म का हिस्सा बनती है तो निश्चित ही बॉलीवुड का तापमान बढ़ा देगी और वह रोल की मांग पर कपड़े उतारने से परहेज भी नही करेंगी।



और पढ़े :- कृष्णा श्रॉफ ने टॉपलेस फोटोशूट से दिखाया अपना सेक्सी अंदाज

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers