अपनी बहन को थाईलैंड भेजने की तैयारी करती कृति सैनन

Kriti Sanon

Views:2339

साजिद नाडियाडवाला की बड़ी फिल्म हिरोपंती से कैरियर की शुरुआत करने वाली कृति सैनन दिल्ली में एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा हुआ थी और दिल्ली के बाद मुंबई में सारे प्रबंध अपने दम पर किये है। कृति के माता-पिता पहली बार विदेश यात्रा का प्लान बना रहे है। परिवार में कृति की छोटी बहन ने एक भी अंतरराष्ट्रीय यात्रा नहीं की है इसलिए कृति इस यात्रा को खास बनाने के लिए कोई कसर नही छोड़ना चाहती है।


कृति का परिवार व्यक्तिगत रूप से थाईलैंड में यात्रा करने जा रहा है और यात्रा स्थानों के टिकट,होटल बुकिंग और यात्रा से सम्बन्ध रखने वाली हर बात का विवरण कृति खुद रख रही है। कीर्ति का बहन के साथ बहुत ही करीबी रिश्ता है और वह अपनी बहन के लिए ये सब करके सुपर खुश और बहुत उत्साहित है।





कृति सैनन से जब इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई तब उन्होंने कहा कि उन्हें याद है कैसे उनके माता पिता ने पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा की योजना को खास बना दिया था। वह खुद अपनी बहन के लिए भी ऐसा करना चाहती है। उन्होंने ये बताया कि वह जीवन में हर छोटी बड़ी ख़ुशी की बात कर उसका उत्सव मनाने में विश्वास रखती है।


कृति के बॉलीवुड करियर की बात करे तो हिरोपंती के बाद बॉलीवुड में उनके पास बड़े बजट और डायरेक्टर की फिल्मे है। 25 दिसंबर को रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' फिल्म रिलीज हो रही है जिसमे शाहरुख़ खान,काजोल,वरुण धवन के साथ वह भी मुख्य भूमिका में है। दिलवाले के बाद उनकी अगली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers