कृति सैनन ने खरीदी बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज की कार

Views: 1410


टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंति से बॉलीवुड में पारी शुरू करने वाली नई अभिनेत्री कृति सैनन इस बार अवार्ड फंक्शन में अपनी नई चमचमाती कार से आयेंगी। कृति ने हाल ही में हीरोपंति के लिए कई अवार्ड भी मिले है और उस खुशी को दोगुना करने के लिए बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज के एक नई कार खरीदी है।


साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले डेब्यू करने वाली ये युवा अभिनेत्री हर पल अपने निर्देशकों का आभार व्यक्त करना नही भूलती। बॉलीवुड में नए कलाकारों का साजिद नाडियाडवाला के साथ डेब्यू करने का सपना हर किसी का पूरा भी तो नही होता कृति ने न सिर्फ डेब्यू किया बल्की आने वाली दो फिल्मे “सिंह इज ब्लिंग” और “फरजी” भी साइन कर ली है। दिल्ली से मुंबई आयी कीर्ति के पास पहले कुछ नही था और उन्होंने आने जाने के लिए होंडा सिटी काफी देर बाद खरीदी और होंडा सिटी से शुरु किया हुआ सफर अब आगे बढ़ते हुए बीएमडब्ल्यू 3 तक आ गया है।






कीर्ति ने अपनी खुशी शेयर करते हुए बताया उनके पहले ही अवार्ड फंक्शन में पहली ही फिल्म हीरोपंति का नॉमिनेशन होने पर खुद को काफी भाग्यशाली मानती है। वह कार खरीदने का विचार कब से कर रही थी और उनको लगा यही सही वक्त है नई कार खरीदने का।