कृति सैनन ने सलमान खान की सुल्तान का ऑफर मिलने वाली खबरों से किया इंकार

Aditya Chopra, Salman Khan , Kriti Sanon

Views:1033

सलमान खान की बहु प्रतीक्षित फिल्म सुल्तान का फर्स्ट शेडूयूल समाप्त हो चूका है और इस फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेडूयूल तय तिथि से टाला जा सकता है क्योकि फिल्म की अभिनेत्री अभी तक निश्चित नही हो सकी है। सुबह से यह खबर मिडिया में चलाई जा रही थी कि सुल्तान के लिए कृति सैनन को ऑफर दी गयी थी लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था लेकिन अब कृति सैनन ने वाईआरएफ की तरफ से सुल्तान की पेशकश से इंकार किया है।



कृति सैनन ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा है कि वह स्पष्ट करना चाहती है कि उनको सलमान खान अभिनीत सुल्तान के लिए कोई पेशकश नही की गयी है इसलिए वाईआरएफ के किसी भी कंडीशंस का सवाल ही नही उठता है।


आपको बता दे सुबह से मिडिया में न्यूज़ चल रही थी की यश राज बैनर ने एक अनुबंध से बाँधने की कोशिश की थी जैसे उनकी कम्पनी नए अभिनेताओं के साथ करती है। वाईआरएफ के इस अनुबंध के तहत कुछ समय तक कृति को विज्ञापन और फिल्मों से मिलने वाली रकम को कंपनी के साथ शेयर करना पड़ता है और इसके बदले में सैनन को यशराज परियोजना की तीन फ़िल्में मिलती है जो उनके करियर में मील का पत्थर साबित होती है। एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार रणवीर,परिणीति,अनुष्का,वाणी जैसे कलाकार इस अनुबंध पर ख़ुशी-ख़ुशी हस्ताक्षर कर चुके है।


कृति सैनन के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस अनुबंध की वजह से ही सुल्तान फिल्म को करने से इंकार कर दिया था लेकिन अब कृति के अब इस ट्वीट के बाद यह तो साफ़ हो गया है कि उनको अभी तक सुल्तान फिल्म का ऑफर नही मिला है लेकिन उनके इस ट्वीट से यह स्पष्ट नही हुआ है कि सलमान खान के इस महत्वाकांक्षी परियोजना की अभिनेत्री बनने के लिए वह सहमत है या नही।


अगर कृति सैनन इस फिल्म को किसी भी वजह से नही करती है तो सलमान की इस फिल्म के दरवाजे परिणीति के लिए खुल सकते है क्योकि हाल ही में उन्होंने फोटोशूट के जरियें अपनी हॉट सेक्सी टफ फिगर वाली बॉडी का प्रदर्शन करके इस फिल्म के लिए खुद को साबित करने का प्रयास कर चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers