कयरा दत्त ने एक्सएक्सएक्स के बोल्ड एंग्रीमेंट पर साइन किए

Kyra Dutt , Ekta Kapoor

Views:2770

कयरा दत्त एकता कपूर की बोल्ड फिल्म एक्सएक्सएक्स में सभी तरह की अग्नि परीक्षा के लिए तैयार है और इसके लिए वह न्यूडिटी क्लॉज़ एग्रीमेंट पर साइन भी कर चुकी है। सास बहु के फॅमिली सीरयल बनाने वाली एकता कपूर को बॉलीवुड की बोल्ड फिल्मों के लिए जाना जाता है और सभी को उम्मीद है कि एक्सएक्सएक्स मूवी बॉलीवुड की सबसे हॉट सीन वाली फिल्म साबित हो सकती है।





कयरा दत्त विज्ञापन जगत में एक जाना माना नाम है कयरा पेप्सी,स्कोडा लौरा,सेंक गोल्ड ज्वेलरी जैसे कई विज्ञापन में नजर आ चुकी है। इन विज्ञापनों के अलावा वह मेरे ब्रदर की दुल्हन के गीत मैट्रिमोनियल सी आँखें भी नजर आ चुकी है।





कयरा दत्त कोलकात्ता की रहने वाली है और उन्हें पहली बार चर्चा किंगफ़िशर कैलेंडर से मिली थी। किंगफ़िशर कैलेंडर में उनके सेक्सी अवतार को देख कर सभी ने दांतों तले उंगलिया दबा ली थी। कयरा बिंदास स्वभाव की लड़की है और दर्शक ये कयास लगा रहें है इस फिल्म में वह अंग प्रदर्शन की सारी हदें तोड़ देंगी।





एकता कपूर पहली बार सेक्स विषय पर आधरित फिल्म बना रही है और इसके लिए वह फिल्म की सभी कलाकारों के साथ न्यूडिटी क्लॉज़ एग्रीमेंट बना कर उस पर उनके हस्ताक्षर ले रही है क्योकि उनकी पिछली फिल्म रागिनी के भाग 2 में सनी लियोन जैसी अभिनेत्री भी उनके मनचाहे दृश्य को देने से मना कर दिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers