लक्मे फैशन वीक 2017 में मोनिशा जयसिंह के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने की रैंप वाक्

Sonakshi Sinha

Views:1320

लक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट रिटर्न 2017 नई एडिसन और कई सुदंर ऑउटफिट तथा अति सुंदर मॉडलों के साथ शुरू हो गया है। सुरक्षा जांच के कई स्तरों के बाद मुंबई के बेलार्ड इस्टेट में एलेक्जेंड्रा बंदरगाह पर इस शो का उद्घाटन हो गया है। उद्घाटन शो में लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी रैंप पर वाक करते हुए एक ऐसी ड्रेस पेश की है जिसमें चलते हुए वह बोल्ड और सुंदर लग रही थी।



इस बार लक्मे फैशन वीक उद्घाटन समारोह में नियमित रैंप पर चलना नहीं था बल्कि इस साल का रैंप एक क्रूज जहाज था पर था। इस शो ने अंतरराष्ट्रीय लक्जरी क्रूज लाइनर की जगह लेने का कामयाब प्रयास किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी ने इस इवेंट में मोनिशा जयसिंह द्वारा डिजाइन कलेक्शन में से ऑरेंज कलर की ड्रेस में वाक् करती नजर आई है। वन ऑफ़ शोल्डर ड्रेस उनकी टोंड त्वचा पर अकल्पनीय रूप से सेक्सी और ब्यूटीफुल लग रही थी। सूर्यास्त रंग की उनकी भव्य सुंदर ड्रेस पीछे से काफी लंबी थी।



सुदंर लोकेशन के बीच अभिनेत्री के हवा में लहराते बाल ने खूब वाहवाही लुटी है। लोगो की प्रतिक्रिया बता रही है कि एलएफडब्ल्यू का उद्घाटन शो काफी अद्भुत रहा है। ग्लैमरस कॉकटेल इस शाम में सेक्सी चैनमेल स्लिप ड्रेस, फुल स्कर्ट बॉल गाउन, 80 के दशक शैली वाले ब्लाउज जींस और अलंकृत साड़ी जैसी कई बेहतरीन परिधान पेश किए गए।



सोनाक्षी सिन्हा ने शो के बारें में बोलते कहा कि वह बहुत खुश है क्योकि उनको उद्घाटन शो में डिजाइनर मनीषा की ड्रेस पहनने को मिली है। उन्होंने बताया कि उनकी ड्रेस हमेशा उनको पूरित किया है। आपको बता दे शो में शामिल होने से पहले बी-सेक्सी टैगलाइन वाली सफेद टी-शर्ट ब्लैक जींस और सफेद स्पोर्ट शूज में दाखिल हुई थी।


















और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers