लैक्मे फैशन वीक में कुणाल रावल के शो के लिए वरुण धवन और अर्जुन कपूर रैंप पर उतरे

Varun Dhawan , Arjun Kapoor , Sonakshi Sinha

Views:460

बुधवार को लैक्मे फैशन वीक समर / रिसॉर्ट 2017 में लोकप्रिय डिजाइनर कुणाल रावल के लिए जब बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और वरुण धवन रैंप पर चल रहे थे तो वह दृश्य देखने लायक था। लैक्मे फैशन वीक में अपने नवीनतम लाइन को प्रदर्शित किया है और इस मौके पर सोनाक्षी सिन्हा, मोहित मारवाह चीयर करने के लिए मौजूद थे।



वरुण और अर्जुन जिस रैंप पर वाक् कर रहे थे उसे द रेस ऑफ़ सेपरेट्स का नाम दिया गया था और इसे लेम्बोर्गिनी द्वारा प्रस्तुत किया गया था। अभिनेताओं को इस इवेंट में पारंपरिक पोशाक में देखा गया है। शो में मजा तब आया जब वरुण मौके से रैंप पर उतर आए और अर्जुन को अपनी कंपनी देने के लिए खींच लिया और एक लंबे रनवे चलने के बाद पूर्ण एकीकरण से वाक् को समाप्त किया।

वरुण एक हाथीदांत रंग डिकॉन्स्ट्रूक्टेड बंदगला जैकेट पहने हुए देखा गया था वही गुंडे स्टार अर्जुन को सफेद पायजामा के साथ काले कुर्ता वाले व्यवसायिक अंदाज में देखा गया है। फैशन डिजाइनर कुणाल रावल को दोनों बॉलीवुड कलाकारों ने कैमरे के सामने उठा लिया। रावल ने बुधवार को आयोजन स्थल की पार्किंग में एक ऑफसाइट शो में अपनी लाइन का अनावरण किया है। इस अनावरण में कुर्ता-जैकेट-शेरवानी के बेहतरीन न्यू स्टाइल शामिल किये है।

अपने डिज़ाइन के बारे में रावल ने कहा उनका कलेक्शन असल में आधुनिक भारतीय है। उनके अनुसार जो, लक्जरी और भारतीयता की तलाश में है उनके लिए उनके डिज़ाइन बेहतरीन विकल्प है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers