रितिक रोशन की बर्थडे पार्टी में उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान बच्चों के साथ हुई शामिल

Views: 116


रितिक के 43वें जन्मदिन का जश्न रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने मिल कर मनाया है और निश्चित ही इस सेलिब्रेशन में इन दोनों के कीमती रत्न ह्रेहान और ह्रिधान भी उनके साथ ही थे। परिवार से राकेश रोशन और राजेश रोशन भी इस बड़े सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। रितिक के बर्थडे पार्टी का आयोजन वाटरफील्ड रोड बांद्रा पर हक्कासन रेस्टोरेंट में रखी गयी थी।



रितिक के बर्थडे पार्टी में केक और शैंपेन के अतरिक्त और भी बहुत कुछ होगा लेकिन हम आपकी तरह ही इस बर्थडे पार्टी के करीब भी नही पहुँच सके थे। खैर, तलाक वैसे तो बच्चों को प्रभावित करते है लेकिन रितिक और सुजैन से जितना हो सकता है वह अपने बच्चों के लिए प्रयास करते रहते है। सुजैन ने आज सुबह की शुरुआत इंस्टाग्राम पर एक्स पति को जन्मदिन मुबारक कह कर की है।

आपको बता दे हाल ही में दुबई में ह्रेहान और ह्रिधान के साथ इस परिवार को क्वालिटी समय बिताते देखा गया था। रितिक ने फ्रेंच आल्प्स में अपने बेटों के साथ क्रिसमस मनाया था उसके बाद वह दुबई में गए। जहां पर बच्चो के माँ सुजैन भी छुट्टियों में शामिल हुई थी, सुजैन ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी पोस्ट की थी।



इन छुट्टियों से पहले रितिक और सुजैन पॉश रेस्तरां में दोनों बेटो के साथ भोजन करते देखा गया था। हालांकि दोनों कपल में यह स्पष्ट है कि वैवाहिक सुलह की कोई संभावना नहीं है लेकिन ऐसा लगता है वे अपना सर्वश्रेष्ठ देकर एक अच्छे माता पिता की उदाहरण बच्चों के सामने रखना चाहते है। ऋतिक की बहन सुनैना और राजेश रोशन की उपस्थिति ने रितिक के जन्मदिन की ख़ुशी को दुगुना कर दिया था।

वर्तमान की बात करें तो ऋतिक अपनी आगामी फिल्म काबिल के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। काबिल फिल्म में उनके साथ यामी गौतम, रोनित रॉय, रोहित रॉय, गिरीश कुलकर्णी, उर्वशी रौतेला जैसे कलाकार है। संजय गुप्ता की यह फिल्म एक थ्रिलर एक्शन मूवी है।