लता मंगेशकर जी ने टाइगर श्रॉफ के डांस की प्रशंसा ट्विटर पर की

Lata Mangeshkar, Tiger Shroff

Views:1312

भारत की सबसे लोकप्रिय,आदरणीय और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर जो ट्विटर पर कभी-कभी ट्वीट करती है उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले जैकी श्रॉफ के बेटे और बॉलीवुड के नए एक्शेन हीरो टाइगर श्रॉफ की तारीफ़ की है। लता मंगेशकर जी ने युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ की डांस कला की इतनी मुरीद हो गयी है कि इस युवा कलाकार की प्रशंसा में ट्वीट कर दुनिया को इसकी जानकारी भी दे डाली।


लता मंगेशकर जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि टाइगर के पिता जैकी एक अच्छे अभिनेता है लेकिन उनका वह बहुत अच्छे डांसर नही थे लेकिन उनके बेटे में अद्भुत डांस कला है और जिसे देखकर वह खुद को अंतर्मन से बहुत खुश महसूस करती है।



भारत की सर्वश्रेष्ठ गायिका से अपनी प्रशंसा पढ़ने के बाद निश्चित ही टाइगर को खुद पर गर्व महसूस हुआ होगा। वैसे आपको बता दे टाइगर ने जैसे ही लता जी का ट्वीट पढ़ा उन्होंने फौरन ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं धन्य महसूस करता हु और उनके जीवन में इससे बेहतर कुछ और नही हो सकता है।


छ: दशकों तक बॉलीवुड सिनेमा को अपनी आवाज से रोशन करने वाली लता जी से टाइगर को तारीफ मिलना बिलकुल निश्चित कर देता है कि वह बॉलीवुड में भविष्य के सुपरस्टार है। टाइगर श्रॉफ की बेशक अभी तक एक फिल्म ही रिलीज हुई है लेकिन उनकी तुलना सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ होती है और हिंदी फिल्म के प्रशंसकों में पहली रिलीज के बाद से टाइगर की छवि एक आदरणीय स्टार की बन चुकी है लोग टाइगर की फिल्मों से ज्यादा उनकी रियल कला और मेहनत के दीवाने है।


टाइगर श्रॉफ के वर्तमान की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' पर बड़ी तेजी से काम कर रहे है। फ्लाइंग जट में टाइगर रितिक रोशन की तरह ही एक सुपरहीरो के रूप में नजर आएंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers