हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड यहाँ देखे

Views:1354

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा लंबे समय से क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ लव रिलेशनशिप में रही है और मिडिया में दोनों के विवाह की गॉसिप भी अकसर चलती रहती थी जो अब सच होने की कगार पर है। गीता बसरा और हरभजन सिंह इस 29 अक्टूबर शादी कर रहे हैं।





हरभजन और गीता बसरा की शादी की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और लगभग 24 दिनों के बाद दोनों लव बर्ड्स विवाहित जोड़े हो जायेंगे इसलिए शादी की तैयारियों को बड़ी तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। गीता बसरा और हरभजन की शादी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड की तस्वीरे मिडिया में वायरल हो चुकी है।





गीता और हरभजन ने अपने शादी के निमंत्रण कार्ड को लाल और सुनहरे रंग का बनवाया है जो देखने में बिलकुल रॉयल्टी लुक देता है। आपको बता दे इस साल के आरंभ में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी शादी के नीले और बेज रंग को चुना था और उसके लुक में देखने में राजसी था लेकिन जबकि हरभजन और गीता की रजामंदी लाल और सुनहरे रंग के कार्ड को दी है।





गीता और हरभजन की शादी के कार्ड का डिजाइन येडी सिंह द्वारा बनाया गया है और उन्होंने वेडिंग इनविटेशन कार्ड को चमकदार लाल बॉक्स में पैक किया गया है। इसके अलावा आमंत्रित सदस्यों के नाम उपर स्वर्ण से उभारे गये है। येडी इंटरनैशनल ने इस वेडिंग इनविटेशन कार्ड की तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।



गीता और हरभजन करीबी दोस्तों और परिवार के सामने पंजाब में 29 अक्टूबर को शादी करेंगे लेकिन शादी की भव्य रिसेप्शन पार्टी को 1 नवंबर को आयोजित करने की योजना बनाई गयी है जिसमे क्रिकेट,बॉलीवुड जगत और बिज़नेस से जुडी बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।



गीता बॉलीवुड दुनिया से है और हरभजन क्रिकेट के स्टार है इसलिए उनकी शादी का उत्सव बॉलीवुड और क्रिकेट दोनों जगत में चलेगा।



और पढ़े :- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers