बीएमसी ने इरफान खान और कपिल शर्मा को अवैध निर्माण के लिए आदलत में घसीटा

Irrfan Khan , Kapil Sharma

Views:238

बीएमसी ने इरफान खान और कपिल पर पर घरों का अवैध निर्माण का आरोप लगाया है जिसके बाद इस मामले में पुलिस शामिल हो गयी है और इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं को आदलत में घसीटा गया है। मुंबई पुलिस ने टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा और एक्टिंग किंग कहे जाने वाले स्टार इरफान खान पर कथित तौर पर मुंबई के एक पॉश इलाके में डीएलएच एन्क्लेव ओशिवारा में बड़े पैमाने पर अवैध निर्माण बनाने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है।



पिछले साल ओशिवारा पुलिस द्वारा एफआईआर की गयी थी और एक रिपोर्ट के अनुसार अदालत के सामने जल्द ही आरोप पत्र प्रस्तुत किया जाएगा। रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से जो कहा गया है कि अपार्टमेंट खरीदे गए थे और बाद में जो परिवर्तन हुआ है वह पूर्ण रूप से वैध नही है। मूल निर्माण की योजना में रसोई अपार्टमेंट के प्रवेश द्वार के बगल में था और दीवार के नीचे खींच कर बड़ा बेडरूम बनाया गया है।

कॉमेडियन एक्टर कपिल ने डीएलएच डेवलपर्स को दोषी ठहराया है और कहा है कि फ्लैट बेचने के लिए परिवर्तन किए गए होंगे। टॉक शो होस्ट कपिल की बीएमसी के साथ परेशानियां तब शुरू हुई थी जब उन्होंने सितंबर, 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था कि बीएमसी के अधिकारियों ने उनसे 5 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी।

जिसके बाद बीएमसी ने पलटवार में कपिल पर अवैध निर्माणों और पर्यावरण नियमों का उल्लंघन का आरोप लगा दिया था। उधर बॉलीवुड के स्टार इरफ़ान खान जिनका घर इसी बिल्डिंग के 5 वीं मंजिल पर है उन पर भी इन्ही आरोपों के तहत मुकदमा चलेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers